×

कोरोना वायरस: मंत्री नहीं जाएंगे विदेश, PM मोदी ने लोगों से की ये अपील

कोरोना वायस ने पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है। भारत में कोरोना वायरस से अब तक 73 लोग संक्रमित पाए गए हैं। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से खौफ में न आने और सावधानियां बरतने की अपील की है। उन्होंने भारतीयों से विदेश यात्राओं से भी बचने की अपील की है।

Dharmendra kumar
Published on: 12 March 2020 1:49 PM GMT
कोरोना वायरस: मंत्री नहीं जाएंगे विदेश, PM मोदी ने लोगों से की ये अपील
X

नई दिल्ली: कोरोना वायस ने पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है। भारत में कोरोना वायरस से अब तक 73 लोग संक्रमित पाए गए हैं। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से खौफ में न आने और सावधानियां बरतने की अपील की है। उन्होंने भारतीयों से विदेश यात्राओं से भी बचने की अपील की है।

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा कि केंद्र सरकार के मंत्री भी विदेश दौरे पर नहीं जा रहे हैं। प्रधानमंत्री ने देशवासियों से नहीं घबराने की अपील की है। उन्होंने कहा कि हमें मिलकर इसके खिलाफ लड़ाई लड़नी है और चेन को फैलने से रोकना है।

यह भी पढ़ें...सिंधिया ने राजनीतिक भविष्य के लिए विचारधारा को जेब में डाला: राहुल गांधी

पीएम मोदी ने कहा कि सरकार इस समस्या से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है। हर स्तर पर उचित कदम उठाए जा रहे हैं। सभी मंत्रालय और राज्य सरकार आपसी तालमेल के साथ इसे फैलने से रोकने में लगे हुए हैं। फिलहाल वीजा सुविधा को सस्पेंड कर दिया गया है।



यह भी पढ़ें...दिल्ली सरकार ने कोरोना वायरस को महामारी घोषित किया, इन चीजों पर पड़ेगा असर

प्रधानमंत्री अपने ट्वीट में पैनिक नहीं होने की अपील की और कहा कि हर कोई ज्यादा से ज्यादा सावधानी बरतें और इसे फैलने से रोकने में सहयोग करें। उन्होंने कहा कि कोई भी केंद्रीय मंत्री फिलहाल विदेश की यात्रा नहीं करेंगे।

यह भी पढ़ें...दिल्ली हिंसा: IB कर्मचारी अंकित की हत्या में एक और गिरफ्तारी, आरोपी के हैं ये 5 नाम

उन्होंने देशवासियों से भी अपील की है कि जरूरत ना हो तो यात्रा करने से परहेज करें। पीएम ने कहा कि कोरोना के चेन को तोड़ने के लिए लोगों को एकजुट होने से बचना चाहिए। पीएम मोदी ने कहा कि हमको सभाओं में जाने से बचना चाहिए। इस तरह हम कोरोना वायरस को फैलने से रोक सकते हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story