×

आर्मी अस्पताल में मिला जवान का शव: कोरोना से था संक्रमित, की आत्महत्या

दिल्ली से सेना के एक अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव जवान ने पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर दी। अपने पीछे उसने सुसाइड नोट भी छोड़ा है

Shivani Awasthi
Published on: 13 May 2020 3:24 AM GMT
आर्मी अस्पताल में मिला जवान का शव: कोरोना से था संक्रमित, की आत्महत्या
X

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की चपेट में बड़ी संख्या में पुलिस और सेना के जवान भी आ रहे हैं। लेकिन दुश्मनों से जान की बजी लगाकर जंग लड़ने वाला एक जवान कोरोना के सामने हार गया। कोरोना संक्रमित जवान ने सेना के अस्पताल में आत्महत्या कर दी। इस घटना से अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया।

सेना के अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव जवान ने की आत्महत्या

पश्चिमी दिल्ली के नारायणा में स्थित सेना के अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव जवान भर्ती था। बताया गया कि जवान को पहले ही कैंसर था, जिसका इलाज चल रहा था। वहीं बाद में उसके संक्रमित पाए जाने पर 5 मई को धौला कुआं में सेना के रिसर्च एंड रेफरल (आरआर) अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

कैंसर से था पीड़ित, पेड़ से लटका मिला शव

वहीं बुधवार की सुबह तड़के चार बजे जवान का शव शौचालय के पीछे एक पेड़ से लटका पाया गया। इस घटना के बाद अस्पताल में अफरातफरी मच गयी। मामले में पश्चिम दिल्ली के डीसीपी दीपक पुरोहित ने बताया कि जवान को आखिरी बार कल यानी मंगलवार दोपहर एक बजे अस्पताल के कोविड वार्ड के पीछे बने शौचालय में देखा गया था। जिसके बाद उनका पेड़ से लटका शव मिला।

ये भी पढ़ेंः योगी सरकार का बड़ा फैसला, अधिकारियों और कर्मचारियों के ट्रांसफर पर लगी रोक

बीमारी की वजह से की आत्‍महत्‍या

सेना को जवान का सुसाइड नोट भी मिला है।माना जा रहा है कि बीमारी की वजह से जवान ने आत्‍महत्‍या की। इस बारे में मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया , वहीं परिवार के आने के बाद पोस्टमार्टम कराये जाने की तैयारी है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story