×

नेट हुआ बहुत सस्ता! रिलायन्स के इस प्लान में मिलेगा बहुत कुछ

5 को सितंबर को रिलायंस जियो के फाइबर होम ब्रॉडबैंड सर्विस जियो फाइबर का लॉन्चिंग होने वाली है।

Shreya
Published on: 31 Aug 2019 12:35 PM GMT
नेट हुआ बहुत सस्ता! रिलायन्स के इस प्लान में मिलेगा बहुत कुछ
X
नेट हुआ बहुत सस्ता! रिलायन्स के इस प्लान में मिलेगा बहुत कुछ

5 सितंबर को रिलायंस जियो के फाइबर होम ब्रॉडबैंड सर्विस जियो फाइबर का लॉन्चिंग होने वाली है। वहीं मुकेश अंबानी ने एनुअल जनरल मीटिंग (AGM) के दौरान इस बात की जानकारी दी कि ग्राहकों को इस सर्विस की सुविधा को 700 रुपये प्रतिमहीने से उपलब्ध कराई जाएगी। इसकी स्पीड के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि इस सर्विस की स्पीड 100mbps से 1gbps तक होगी।

यह भी पढ़ें: रिलायंस जियो गीगा फाइबर के बारे में आपको नहीं पता ये खास ऑफर

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी जियो फाइबर के कनेक्शन को दो महीने फ्री में उपलब्ध कराएगी। वहीं प्रीव्यू ऑफर के तहत जियो फाइबर कनेक्शन के लिए ग्राहकों को सिक्योरिटी डिपॉजिट के लिए 2 हजार 5 सौ रुपये चार्ज करना होगा। मगर बताया जा रहा है कि कंपनी डेढ़ हजार रुपये सिक्योरिटी डिपॉजिट के तौर पर और एक हजार रुपये इंस्टॉलेशन मनी के रुप में लेगी। जो कि रिफंडेबल नहीं होगा।

वहीं AGM के दौरान मुकेश अंबानी ने जियो फाइबर प्रीव्यू ऑफर की घोषणा करते हुए बताया कि ग्राहकों को 4K/HD टीवी और 4K सेट टॉप बॉक्स भी फ्री में दिया जाएगा। साथ ही ग्राहकों को 2 हजार और 5 सौ के सिक्योरिटी डिपॉजिट पर सिंगल डेटा राउटर और 50mbps और वहीं 4,500 के सिक्योरिटी डिपॉजिट पर डबल डेटा राउटर और 100mbps तक की स्पीड दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: अनुच्छेद 370 हटने के बाद मुकेश अंबानी ने जम्मू-कश्मीर के लिए किया बड़ा ऐलान

जियोफाइबर की मदद से मुकेश अंबानी 20 million घरों और 15 million बिजनेस को कनेक्ट करना चाहते हैं। और अपने लक्ष्य को पूरा करने और घर-घर पहुंचने के लिए hathway और den का भी अधिग्रहण किया है। फिलहाल अभी इसके प्लांस और कीमत को लोकर ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है।

Shreya

Shreya

Next Story