पीएम मोदी की कोरोना पर चर्चा: सभी मुख्यमंत्रियों संग बात, जानेंगे राज्यों की ये बात

कोरोना वायरस से निटपने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरूवार को सुबह 11 बजे अभी प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों से बात करेंगे। पीएम मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए राज्यों के मुख्यमंत्रियों संग चर्चा करेंगे। इस दौरान राज्यों की ओर से बढ़ते कोरोना को रोकने के लिए किये जाने वाले उपायों पर बात होगी।

नई दिल्ली: कोरोना वायरस से निटपने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरूवार को सुबह 11 बजे अभी प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों से बात करेंगे। पीएम मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए राज्यों के मुख्यमंत्रियों संग चर्चा करेंगे। इस दौरान राज्यों की ओर से बढ़ते कोरोना को रोकने के लिए किये जाने वाले उपायों पर बात होगी।

पीएम मोदी की सभी राज्यों के सीएम संग कोरोना पर चर्चा:

प्रधानमंत्री मोदी भारत के सभी राज्य के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये कोरोना वायरस के विषय में बात करेंगे। पीएम राज्यों के कोरोना के कारण बने हालातों के बारे में जानेंगे तो वहीं इससे निपटने के लिए सरकारों ने अपने अपने राज्यों में क्या कदम उठाये, इसपर भी चर्चा करेंगे।

ये भी पढ़ेंःतबलीगी जमात का आतंकी कनेक्शन, रिपोर्ट में सनसनीखेज खुलासे से मचा हड़कंप

इतना ही नहीं किलर वायरस को रोकने के लिए केंद्र सरकार की ओर से किये गए इंतजामों के बारे में भी पीएम मोदी जानकारी देंगे।

प्रधानमंत्री मोदी नस इम्यूनिटी बढ़ाने के दिए टिप्स

बता दें कि इसके पहले पीएम मोदी कोरोना केव मद्देनजर तीन बार जनता को सम्बोधित कर चुके हैं। वहीं बीते दिन उन्होंने रोग प्रतिरोधक क्षमता (इम्यूनिटी) बढ़ाने के टिप्स दिए।

ये भी पढ़ेंःपद्मश्री की कोरोना से मौत: स्वर्ण मंदिर के रहे चुके हजूरी रागी, देश में शोक की लहर

पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘आयुष मंत्रालय ने बेहतर स्वास्थ्य और इम्यूनिटी के लिए कुछ दिशानिर्देश दिए हैं। ये ऐसे उपाय हैं, जो आसानी से किए जा सकते हैं। कई तो ऐसी बातें हैं, जो मैं खुद वर्षों से कर रहा हूं। जैसे पूरे साल सिर्फ गर्म पानी पीना।’

टिप्स देते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, आप इन्हें अपने जीवन का हिस्सा बनाएं, साथ ही दूसरों के साथ भी साझा करें। पीएम मोदी ने अपने संदेश के साथ आयुष मंत्रालय के दिशानिर्देशों से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की है।

ये भी पढ़ेंःकोरोना संकट: इस राज्य सरकार का बड़ा फैसला, सबकी होगी स्क्रीनिंग

भारत में तेजी से पैर पसार रहा कोरोना वायरस

गौरतलब है कि कोरोना वायरस भारत में तेजी से पैर पसार रहा है। देश में मरीजों का आंकड़ा 2 हजार पर हो चुका है तो वहीं अब तक 58 लोगों की मौत भी हो चुकी है। पीएम मोदी ने इससे बचने के लिए 21 दिन का लॉकडाउन भी लगा दिया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।