×

सुरेश रैना के घर हमला: परिवार में मौत से मचा कहर, बदमाशों ने किया अटैक

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और चेन्नई सुपर किंग्स के जाने-माने क्रिकेटर सुरेश रैना अपने कुछ निजी कारणों की वजह से यूएई(UAE) से भारत(India) वापस आ गए हैं। सुरेश रैना अब आईपीएल (IPL) के 13वें सीजन में नहीं खेलेंगे।

Newstrack
Published on: 29 Aug 2020 11:28 AM GMT
सुरेश रैना के घर हमला: परिवार में मौत से मचा कहर, बदमाशों ने किया अटैक
X
सुरेश रैना के घर हमला: परिवार में मौत से मचा कहर, बदमाशों ने किया अटैक

नई दिल्‍ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और चेन्नई सुपर किंग्स के जाने-माने क्रिकेटर सुरेश रैना अपने कुछ निजी कारणों की वजह से यूएई(UAE) से भारत(India) वापस आ गए हैं। सुरेश रैना अब आईपीएल (IPL) के 13वें सीजन में नहीं खेलेंगे। ऐसे में ताजा खबर मिली है कि सुरेश रैना के रिश्तेदार अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती है, और उनके अंकल की मौत हो गई है। असल में बात ये है कि उनके रिश्‍तेदारों पर पठानकोट के थरियाल गांव में आधी रात को घातक हमला हुआ था। बताया जा रहा है कि ये हमला 19 अगस्‍त की रात को हुआ था, जब परिवार अपने घर की छत पर सो रहा था। उसी समय कुछ अज्ञात हमलावरों ने उन पर घातक हथियारों से हमला किया था।

ये भी पढ़ें... पाकिस्तानी खुफिया सुरंग: BSF ने शुरू किया खतरनाक ऑपरेशन, सामने आया सच

सुरेश रैना के परिवार में कोई अनहोनी

ऐसा बताया जा रहा है कि इस हमले में सुरेश रैना की बुआ आशा देवी बुरी तरह जख्‍मी हो गई और अस्‍पताल में जिंदगी के लिए लड़ाई लड़ रही है। दूसरी तरफ आशा देवी के पति (58 साल) के अशोक कुमार की मौत हो गई। सुरेश रैना के कजिन भाई 32 साल के कौशल कुमार और 24 साल के अपिन कुमार भी बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं।

बता दें, इस मामले में अभी तक सुरेश रैना की तरफ से कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है। इसके अलावा सीएसके के सीईओ केएस विश्वनाथन ने 29 अगस्‍त को सोशल मीडिया पर सुरेश रैना के आईपीएल से हटने जानकारी दी औऱ कहा कि पूरी टीम इस समय में उनके परिवार के साथ है।

Suresh Raina सुरेश रैना (फाइल फोटो)

ये भी पढ़ें...तूफान ‘लॉरा’ की तबाही: आपदाओं से घिरा महाशक्तिशाली देश, हर तरफ हाहाकार

टीम को जोरदार झटका

ऐसे में सीईओ के इस ट्वीट के बाद से ही ये इशारे मिल रहे थे कि सुरेश रैना के परिवार में कोई अनहोनी हो गई है। रैना आईपीएल के लिए जी जान से मेहनत कर रहे थे। 15 अगस्‍त को इंटरनेशनल क्रिकेटर से संन्‍यास लेने के बाद उनका पूरा ध्‍यान आईपीएल पर ही था।

वह मैदान पर उतरने को लेकर काफी उत्सुकता भरे भी नजर आ रहे थे। लेकिन एक दम से उनके आईपीएल से हटने की वजह से एमएस धोनी की टीम को जोरदार झटका लगा है।

ये भी पढ़ें...Gold सस्ते में बिक रहा: मोदी सरकार की ये बड़ी स्कीम, जल्दी करें यहां खरीदें

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story