फेस पर मत जाना! खतरनाक सीरियल किलर है ये, सिर्फ इसलिए लेता है जान

आपने बहुत से अपराधियों के बारे में सुना होगा। लेकिन कभी ये सुना की कोई अपराधी मज़े के लिए अपराध करता होगा। ये खबर गुजरात के अहमदाबाद की है जहां पुलिस ने एक संदिग्ध सीरियल किलर को गिरफ़्तार किया है, जो सिर्फ़ मज़े के लिए लोगों की हत्याएं करता था।

अहमदाबाद: आपने बहुत से अपराधियों के बारे में सुना होगा। लेकिन कभी ये सुना की कोई अपराधी मज़े के लिए अपराध करता होगा। ये खबर गुजरात के अहमदाबाद की है जहां पुलिस ने एक संदिग्ध सीरियल किलर को गिरफ़्तार किया है, जो सिर्फ़ मज़े के लिए लोगों की हत्याएं करता था। आरोपी का नाम मोनिश माली बताया गया है जिसकी पुलिस को लंबे समय से तलाश थी।

ये भी देखें:मुसीबत बनी महिला! खूबसूरती पर मत जाइए, कट्टरपंथियों के लिए काल है…

पुलिस के मुताबिक पूछताछ में आरोपी ने कबूल किया कि वो क्राइम सीरियल देखकर लोगों की हत्याएं करता था जिसमें उसे काफ़ी मज़ा आता था। पुलिस का दावा है कि आरोपी ने पिछले साल एक हत्या की थी, जबकि दो हत्याएं इसी साल जनवरी और फरवरी के महीने में की गई थीं। तीनों ही हत्याएं गोली मार कर की गई थीं।

2018 से कर रहा है हत्याएं

गुजरात, गुजरात समाचार, गुजरात अपराध समाचार, गुजरात सीरियल किलर,gujarat, gujarat news, gujarat crime news, gujarat serial killer,

अली ने पहली हत्या 14 अक्टूबर 2018 को दांतली गांव निवासी 60 वर्षीय जयराभाई रबारी की हत्या की थी। इस दौरान इसने 70 हजार रुपये के गहने भी लूटे।

अली ने 9 दिसंबर 2018 को 75 साल के केशवदास पटेल की हत्या कर दी। इसके बाद उसने इसी साल 26 जनवरी को 45 वर्षीय मगनजी ठाकोर को मारा। दावा है कि इसने 2।5 लाख रुपये के गहने भी लूटे।

ये भी देखें:जल्द महंगा पेट्रोल-डीजल: आतंकियों के हमले का पड़ेगा बुरा असर

बनाई गई थी SIT

गांधीनगर पुलिस ने जनवरी में तीन हत्याओं की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया था। एसआईटी का नेतृत्व गांधीनगर के डीएसपी विक्रमसिंह सोलंकी ने किया और इसमें चार पुलिस इंस्पेक्टर थे।

SIT ने कहा था कि तीनों हत्याएं एक ही पिस्तौल से की गई थीं। कहा गया था कि तीनों हत्याओं के पीछे एक सीरियल किलर है।