×

इधर डीजीपी बैठक में मशगूल, उधर दबंगों ने मारी भाजपा नेता को गोली

आज-कल हत्या, लूट-डकैती और रेप के मामले सामने आते रहते हैं। अब आरोपी इतने खरतनाक हो गए हैं कि पुलिस के सामने ही निर्भय हो कर अपराध कर रहें हैं।

Roshni Khan
Published on: 27 Aug 2023 7:53 AM GMT
इधर डीजीपी बैठक में मशगूल, उधर दबंगों ने मारी भाजपा नेता को गोली
X

कटिहार: आज-कल हत्या, लूट-डकैती और रेप के मामले सामने आते रहते हैं। अब आरोपी इतने खरतनाक हो गए हैं कि पुलिस के सामने ही निर्भय हो कर अपराध कर रहें हैं। ऐसा ही कुछ बिहार में देखने को मिला जहां एक डीजीपी के सामने एक बाघी ने बीजेपी नेता को गोली मार दी। घटना कटिहार की है जब प्रदेश के पुलिस DGP गुप्तेश्वर पांडेय लॉ एंड आर्डर की स्थिति पर बैठक कर रहे थे तभी दोषियों ने नगर थाना क्षेत्र के शिव मंदिर चौक स्थित एक टाइल्स व्यवसायी और बीजेपी के एक नेता को दुकान में घुसकर गोली मार दी।

हमले में दोनों बुरी तरह जख्मी हो गए हैं और उन्हें अच्छे इलाज के लिए पूर्णिया भेजा गया है। वैसे तो हमले की वजह अभी तक पता नहीं चली है, लेकिन सूत्र इसे मार्बल दुकानदार डब्लू साह से रंगदारी मांगने का मामला बता रहे हैं।

ये भी देखें:इंडियन आर्मी जॉइन करने का सुनहरा मौका, मिल सकती है 1.77 लाख सैलरी

दुकान में घुसकर दुकानदार को बंदूक के बल पर धमका रहे थे अपराधी

ऐसा कहा जा रहा है कि अपराधी दुकान में घुसकर दुकानदार को बंदूक के बल पर धमका रहे थे। उस दौरान वहां मौजूद बीजेपी नेता बीरेंद्र यादव ने अपराधियों को रोकना चाहा, लेकिन बदमाशों ने उनपर भी गोली चला दी।

वैसे तो ये पूरा मामला दुकान में लगे CCTV में कैद हो चूका है। पुलिस इस आधार पर अपराधियों को जल्द पकड़ लेने की दावा कर रही है। आपको बता दें कि बीरेंद्र यादव नगर विधायक के बहुत नजदीकी माने जाते हैं। हादसे के बाद सचेतक सह नगर विधायक तार किशोर प्रसाद ने अस्पताल पहुंच कर घायलों का हाल-चाल जाना और अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की।

ये भी देखें:मुख्तार अंसारी के बेटे के घर से मिला विदेशी हथियारों का जखीरा, पुलिस के उड़ गए होश

घटना के बाद अनुमंडल पुलिस अधिकारी अनिल कुमार और आरक्षी अधीक्षक विकास कुमार सदर अस्पताल पहुंचे। उन्होंने जल्द इस घटना का खुलासा करने का भरोसा दिया।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story