एक्टर का निधन: इसमे निभाया है अहम किरदार, कैंसर ने ले ली जान

शफीक अंसारी के पास पैसों की कमी थी। जिसके चलते शफीक के दोस्त ने उनके इलाज के लिए फेसबुक के जरिये आर्थिक मदद की अपील की थी।

एक तरफ देश में कोरोना वायरस ने हाहाकार मचा रखा है। आए दिन इस संक्रमण से लोगों की जान जा रही है। दूसरी ओर देश के सिनेमा और टीवी कलाकारों पर लॉकडाउन में न जाने कौनसा कंधर चल रहा है। अभी कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड के दो दिग्गज कलाकार अभिनेता इरफ़ान खान और ऋषि कपूर ने इस दुनिया को अलविदा कहा था। लेकिन इसी बीच अब एक और एक्टर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। क्राइम पेट्रोल जैसे चर्चित टीवी सीरियल का हिस्सा रहे एक्टर शफीक अंसारी का निधन हो गया है। वो लंबे वक्त से कैंसर से जूझ रहे थे।

चंदा मांग के करा रहे थे इलाज

एक्टर शफीक अंसारी क्राइम पेट्रोल जैसे लोकप्रिय शो में कई महत्वपूर्ण किरदार निभा चुके थे। लेकिन ये बड़े ताजुब्ब की बात है कि इतने बड़े और लोकप्रिय सीरियल में कई अहम् किरदार निभाने के बावजूद भी एक्टर शफीक अंसारी के पास पैसों की कमी थी। जिसके चलते शफीक के दोस्त ने उनके इलाज के लिए फेसबुक के जरिये आर्थिक मदद की अपील की थी। शफीक के पास इलाज के लिए पैसे भी नहीं थे। शफीक अपने घर में इकलौते कमाने वाले थे। उनके ऊपर उनकी 3 बेटियों और पत्नी की जिम्मेदारी थी। चंदे से जुटाए पैसों से वे अपना इलाज करवा रहे थे।

तस्वीरों में लग रहे थे काफी कमजोर

ये भी पढ़ें-   ये है 12 मई से शुरू होने जा रही ट्रेनों की लिस्ट, इन 15 रूटों पर चलेंगी ट्रेनें

अभी कुछ दिन पहले एक्टर शफीक की इलाज के दौरान की तस्वीरें सामने आई थीं। जिनमें ये उम्दा कलाकार काफी कमजोर नजर आ रहा था। उनके दोस्तों से पता चलता है कि एक्टर को सबसे ज्यादा चिंता अपनी बेटियों की थी। एक्टर ये ही सोचते थे कि मेरे बाद इनका क्या होगा। शफीक ने क्राइम पेट्रोल के अलावा भी दर्जनों टीवी सीरियल्स में काम किया था। लेकिन पिछले काफी दिनों से शफीक कैंसर की बीमारी के चलते एक्टिंग की दुनिया से बिलकुल कटे चल रहे थे। और अपमना इलाज करवा रहे थे। फिलहाल कैंसर की वजह से 12 दिन में बॉलीवुड में यह तीसरी मौत है।