अभी-अभी आतंकियों ने सेना पर ग्रेनेड से किया बड़ा हमला, कई जवान घायल

श्रीनगर के लाल चौक इलाके में आतंकवादियों ने सीआरपीएफ की टीम को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड हमला किया। इस हमले में दो स्थानीय नागरिक और एक सीआरपीएफ जवान घायल हो गया है।

Published by Aditya Mishra Published: February 2, 2020 | 1:25 pm
Modified: February 2, 2020 | 3:28 pm
फ़ाइल फोटो

फ़ाइल फोटो

जम्मू:श्रीनगर के लाल चौक इलाके में आतंकवादियों ने सीआरपीएफ की टीम को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड हमला किया। इस हमले में दो स्थानीय नागरिक और सीआरपीएफ के दो जवान घायल हो गए हैं।

घायल नागरिकों और जवानों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस वारदात को अंजाम देने वाले आतंकियों की तलाश में अभियान चलाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें…लाल किला आतंकी हमला : कश्मीरी व्यापारी बिलाल अहमद को जमानत

बता दें कि घाटी का माहौल खराब करने के लिए आतंकी लगातार नापाक हरकतें करने की फिराक में जुटे हुए हैं। वहीं सुरक्षाबलों की मुस्तैदी के चलते आतंकी व उनके आका बौखालाए हुए हैं। स्थानीय लोगों और इलाके में दहशत फैलाने के लिए आतंकवादी ग्रेनेड हमले जैसी वारदतों को अंजाम देने में जुटे हैं।

इससे पहले 24 जनवरी को आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में पुराने शहर के नूरबाग इलाके में पुलिस चौकी पर ग्रेनेड हमला किया था। इस हमले में एक केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का जवान घायल हुआ था। वहीं आठ जवनवरी को श्रीनगर में हबाक चौक पर आतंकियों ने सीआरपीएफ की एक पोस्ट पर ग्रेनेड से हमला किया था। इस हमले में दो स्थानीय नागरिक घायल हुए थे।

ये भी पढ़ें…लंदन आतंकी हमला : बॉलीवुड हस्तियों ने जताई संवदेना, हो क्या रहा है