×

आतंकियों ने सीआरपीएफ की टीम पर किया बड़ा हमला, मच गई अफरातफरी

जम्मू-कश्मीर से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। यहां के शोपिया इलाके में आतंकियों ने सीआरपीएफ की टीम को निशाना बनाया है। राहत की बात ये रही कि इस हमले में कोई हताहत नहीं हुआ है।

Newstrack
Published on: 26 July 2020 3:07 PM GMT
फ़ाइल फोटो
X

शोपिया: जम्मू-कश्मीर से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। यहां के शोपिया इलाके में आतंकियों ने सीआरपीएफ की टीम को निशाना बनाया है। राहत की बात ये रही कि इस हमले में कोई हताहत नहीं हुआ है। हमले के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश में इलाके की घेराबंदी कर दी है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

घटना रविवार सुबह दक्षिण कश्मीर के मुख्य शहर शोपियां में घटित हुई है। सीआरपीएफ की टीम को निशाना बनाने के बाद आतंकी मौके से फरार हो गए। उनकी तलाश जारी है।

कुलगाम में आतंकी हमला: पुलिस पोस्ट पर फेंका ग्रेनेड, पुलिसकर्मियों की हालात ऐसी…

पाकिस्तान कर रहा सीज फायर का उल्लंघन

जम्मू-कश्मीर में लगातार अपनी साजिशों को नाकाम होता देख तिलमिलाया पाकिस्तान अब और ज्यादा बौखला रहा है। घाटी की सीमा पर पाकिस्तान फिर से सीजफायर का उल्लंघन किया है।

ऐसे में दुश्मन सेना द्वारा मंगलवार रात को लाइन ऑफ कंट्रोल पर मेंढर और बालाकोट सेक्टर में ताबड़तोड़ गोलियां चलाई जा रही हैं। ये आतंकी हमला देर रात लगभग 2 ंंबजे के आस-पास हुआ। पाकिस्तान की इस नापाकियत का भारतीय सेना ने भी करारा जवाब दिया।

ये भी पढ़ें…शहीद के परिवार से मिले उर्जा मंत्री, कहा- जितेन्द्र कुमार का बलिदान व्यर्थ नहीं जायेगा

बेहिसाब गोलीबारी

पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देते हुए लगभग रात 2:45 बजे फायरिंग अचानक रुक गई। लेकिन पाकिस्‍तान की रात के अंधेरे में इस बेहिसाब गोलीबारी में पुंछ जिले के बालाकोट सेक्‍टर में एक भारतीय नागरिक की मौत हो गई। वहीं ही एक अन्‍य नागरिक घायल भी हुआ है।

आपको बता दें कि इससे पहले पाकिस्तानी सेना ने रविवार को जम्मू कश्मीर के पुंछ इलाके में लाइन ऑफ कंट्रोल के पास अग्रिम क्षेत्रों पर दनादन गोलाबारी की थी।

छोटे हथियारों से गोलीबारी और मोर्टार से गोलाबारी

भारतीय सेना के एक प्रवक्ता के मुताबिक, शाम सात बज कर करीब 45 मिनट से पाकिस्तान ने बालाकोट सेक्टर में एलओसी के पास छोटे हथियारों से गोलीबारी और मोर्टार से गोलाबारी करके बिना उकसावे के संघर्ष विराम का उल्लंघन किया।

वहीं इससे जलील पाकिस्तान ने शनिवार रात को भी जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास सीजफायर का उल्लंघन किया था। देगवार सेक्टर में रात लगभग 7.45 बजे सीमा पार से मोर्टार दागे गए थे और छोटे हथियारों से गोलीबारी हुई थी। जिसका भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया था।

रोएगा पाकिस्तान: बालाकोट-मेंढर में देर रात आतंकी हमला, सेना दे रही मुंहतोड़ जवाब

Newstrack

Newstrack

Next Story