×

शहीद के परिवार से मिले उर्जा मंत्री, कहा- जितेन्द्र कुमार का बलिदान व्यर्थ नहीं जायेगा

प्रदेश के ऊर्जामंत्री श्रीकान्त शर्मा ने बरारी के शहीद हुए पुलिस कर्मी जितेन्द्र कुमार के घर जाकर उन्हें प्रमाण पत्र देते हुए कहा कि जितेन्द्र कुमार का बलिदान व्यर्थ नहीं जायेगा। अपराधी यथाशीघ्र सलाखों के पीछे होंगे।

Newstrack
Published on: 7 July 2020 6:57 PM GMT
शहीद के परिवार से मिले उर्जा मंत्री, कहा- जितेन्द्र कुमार का बलिदान व्यर्थ नहीं जायेगा
X

मथुरा: प्रदेश के ऊर्जामंत्री श्रीकान्त शर्मा ने बरारी के शहीद हुए पुलिस कर्मी जितेन्द्र कुमार के घर जाकर उन्हें प्रमाण पत्र देते हुए कहा कि जितेन्द्र कुमार का बलिदान व्यर्थ नहीं जायेगा। अपराधी यथाशीघ्र सलाखों के पीछे होंगे। प्रदेश सरकार एवं पुलिस प्रशासन ने अनेकों टीम बनाकर अपराधियों के पीछे लगी हुई हैं। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री जी ने निर्देश दिये हैं, जब तक अपराधी न पकड़ा जाये, तब तक वापस न आयें।

उर्जा मंत्री ने कहा कि जितेन्द्र कुमार ने कानून व्यवस्था को बनाये रखने के लिए एवं अपराधियों से संघर्ष करते हुए अपने प्राणों का न्यौछावर किया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी द्वारा 01 करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता दी गई है, जिसमें 50 लाख रुपए उनकी माता रानी देवी को स्टेट बैंक के खाता संख्या- 394747400719 एवं 50 लाख रुपए उनके पिता जी तीर्थपाल को स्टेट बैंक के खाता संख्या-394747426772 में दिया गया है।

यह भी पढ़ें...कानून-व्यवस्था पर योगी सरकार सख्त, जनवरी से अब तक कुल 1271 शस्त्र लाइसेंस निरस्त

कार्यक्रम में उपस्थित जिलाधिकारी सर्वज्ञराम मिश्र ने अवगत कराया कि 50-50 लाख रपए का भुगतान ई-पेमेन्ट के माध्यम से वाचउर्स संख्या-बी-22350011 द्वारा दिनांक 06 जुलाई 2020 को भुगतान किया गया है, जिसका प्रमाण पत्र ऊर्जामंत्री द्वारा उनके माता-पिता को दिया गया है। उन्होंने बताया कि जितेन्द्र कुमार बिकरू तहसील बिलौर थाना चैबेपुर कानपुर नगर में 02/03 जुलाई की रात्रि में बदमाशों से मुठभेड़ करते हुए शहीद हुए थे, जिनके बलिदान को सदैव याद रखा जायेगा।

यह भी पढ़ें...पुलिस का अपराधियों के खिलाफ अभियान, SP ने हिस्ट्रीशीटरों को दी ये चेतावनी

इस अवसर पर विधायक बल्देव पूरन प्रकाश, गोवर्धन विधायक ठाकुर कारिन्दा सिंह, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डाॅ0 गौरव ग्रोवर, डिप्टी कलेक्टर राजीव उपाध्याय, तहसीलदार सदर नीरज शर्मा, सीओ रिफाइनरी जितेन्द्र सिंह सहित अन्य लोगों ने भी शोक व्यक्त करते हुए अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की तथा परिवार को सांत्वना प्रदान की।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story