×

पुलिस का अपराधियों के खिलाफ अभियान, SP ने हिस्ट्रीशीटरों को दी ये चेतावनी

एसपी पूनम ने बताया कि वेदू उर्फ वेद प्रकाश कुख्यात अपराधिक है। ऐसे ही आपराधिक प्रवृत्ति वाले अन्य अपराधियों पर भी पैनी नजर रखी जा रही है

Newstrack

NewstrackBy Newstrack

Published on 7 July 2020 3:22 PM GMT

पुलिस का अपराधियों के खिलाफ अभियान, SP ने हिस्ट्रीशीटरों को दी ये चेतावनी
X
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

लखीमपुर खीरी: जिले में अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत आज जिले में निकले। इस दौरान एसपी ने अवैध शराब को लेकर अभियान चलाया। इस दौरान मौके से बरामद हजारों लीटर लहन, शराब बनाने के उपकरण व शराब बनाने की भट्ठियों को भी नष्ट करने की कार्रवाई की गई।

पुलिस प्रशासन ने आरोपियों के खिलाफ की कार्रवाई

एसपी पूनम ने सीओ गोला रविंद्र कुमार कुमार, थाना प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार, एसओ भीरा पीके सिंह, गोला कोतवाली सहित दो सर्किल की पुलिस, चारों थानों की पुलिस, एक बटालियन सहित एसडीएम गोला अखिलेश यादव के साथ सासिया कालोनी पहुंचे।

ये भी पढ़ें- विकास दुबे का खूनी खेल: महिला ने सुनाया आंखों देखा हाल, कांप जाएगी रूह

पुलिस व प्रशासन ने तीन दर्जन आपराधिक मुकदमों में संलिप्त वेदू उर्फ वेद प्रकाश पुत्र बद्री की एक करोड़ की सम्पत्ति को जब्त किया। इसमें ट्रैक्टर, बाइक व कृषि यंत्र सहित तमाम सामान शामिल है। साथ ही साथ ही मौके से बरामद हजारों लीटर लहन, शराब बनाने के उपकरण व शराब बनाने की भट्ठियों को भी नष्ट करने की कार्रवाई की गई।

अपराधियों के विरुद्ध चलाया जा रहा अभियान

पुलिस अधीक्षक पूनम ने बताया कि कानपुर की घटना के बाद सीएम द्वारा दिए गए सख्त निर्देशों की कड़ी में खीरी पुलिस भी कुख्यात अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए कड़ी कार्रवाई की जा रही है। साथ ही इंडोनेपाल की 120 किलोमीटर की सीमा पर भी निकटवर्ती थानों की पुलिस द्वारा कड़ी निगरानी जारी है। साथ कानपुर के कुख्यात अपराधी विकास दुबे के फोटो भी विभिन्न स्थानों पर चस्पा कर दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें- पुलिस और बदमाशों में भीषण मुठभेड़, 50 हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि वेदू उर्फ वेद प्रकाश कुख्यात अपराधिक है। ऐसे ही आपराधिक प्रवृत्ति वाले अन्य अपराधियों पर भी पैनी नजर रखी जा रही है ताकि यह किसी भी तरह की कोई अपराधिक घटना को अंजाम न दे सकें। ऐसे अपराधियों का जेल की सलाखों के पीछे भी होना जरूरी है। बारिश के बीच पुलिस को इस कार्यवाही को करने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

रिपोर्ट- शरद अवस्थी

Newstrack

Newstrack

Next Story