पुलिस और बदमाशों में भीषण मुठभेड़, 50 हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार

पुलिस की चेकिंग के दौरान तेज रफ्तार बाइक पर सवार एक व्यक्ति उस ओर आ रहा था जो पुलिस को देखकर ग्राम कैंथा की ओर भागने लगा।

Published by Aradhya Tripathi Published: July 7, 2020 | 8:42 pm
Modified: July 7, 2020 | 8:49 pm

हमीरपुर: पुलिस अधीक्षक हमीरपुर श्लोक कुमार के निर्देश पर राठ महोबा मार्ग पर ग्राम कैंथा के निकट राठ पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग सघन अभियान आज मंगलवार को चलाया जा रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार बाइक पर सवार एक व्यक्ति उस ओर आ रहा था जो पुलिस को देखकर ग्राम कैंथा की ओर भागने लगा। पुलिस द्वारा पीछा करने पर उसने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके जबाब में पुलिस ने भी गोलियां चलाई जो बाइक सवार के दाहिने पैर में जा लगी और वह बाइक सहित खेत पर जा गिरा।

इनामी बदमाश ने चलाई पुलिस पर गोली

लेकिन चौंकाने वाला खुलासा तो तब सामने आया जब पुलिस के हत्थे चढ़ा व्यक्ति महोबा जिले का 50 हजार रूपये का इनामी बदमाश निकला। पुलिस घायल बदमाश को इलाज के लिये सीएचसी राठ भेज दिया। जहां पर प्राथमिक उपचार के उपरान्त उरई रेफर कर दिया। पुलिस मुठभेड़ की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार एवं अपर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मुठभेड़ होने वाली घटना स्थल पर पहुंचे और वापस अस्पताल पहुंचे।

ये भी पढ़ें-    मुंबई एयरपोर्ट में 805 करोड़ का घोटाला, ED ने की कड़ी कार्रवाई

जहां पर इनामियां बदमाश को देखा। एस पी ने बताया कि आज मंगलवार को राठ पुलिस एवं स्वाट टीम जनपद महोबा के पास ग्राम कैंथा के निकट वाहनों की सघन चेकिंग कर रहे थे। तभी महोबा जनपद के थाना पनवाड़ी अन्तर्गत ग्राम जखा निवासी दिनेश (24) पुत्र गोपीचन्द बाइक पर सवारर होकर सामने से आ रहा था। और पुलिस को देखकर तेज रफतार के साथ र्ग्राम कैं था की ओर मुड़ गया।

जवाब में पुलिस ने चलाई गोली

पुलिस ने उसका पीछा किया तो दिनेश ने पुलिस दल पर गोलियां चलाना शुरू कर दी. जिसके जवाब में पुलिस ने भी आत्मरक्षा के लिये गोलियां चलाईं और एक गोली दिनेश के दाहिने पैर में जा धसी और वह बाइक सहित खेत में जाकर गिर गया। पुलिस ने उसे धर दबोचा। पुलिस ने उसके पास से असलाहा व बाइक बरामद की।

ये भी पढ़ें-    हो जाइए सावधान: एक झटके में खाते से गायब होंगे पैसें, बहुत खतरनाक है ये चीज़

दिनेश के विरूद्ध जनपद हमीरपुर व महोबा में कई जघन्य अपराध दर्ज है। दिनेश पर 50 हजार रूपये इनाम घोषित है। एस पी ने कहा कि जनपद के अपराधियों की सूची तैयार कर ली है और उन पर पुलिस प्रशासन की पैनी नजर है। उन्होने कहा कि किसी भी अपराधी को बक्सा नही जायेगा।

रिपोर्ट- रविंद्र सिंह

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App