×

गोलियों की तड़तड़ाहट से कांप उठी धरती, अफसर की लाश देख हिल गये लोग

इस वक्त की बड़ी खबर छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिला सुकमा से आ रही है। यहां पर केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के सहायक उप निरीक्षक ने अपनी सर्विस रायफल से खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया है। पुलिस ने इसकी पुष्टि कर दी है।

Newstrack
Published on: 16 Sep 2020 11:32 AM GMT
गोलियों की तड़तड़ाहट से कांप उठी धरती, अफसर की लाश देख हिल गये लोग
X
मृतक की पहचान शिवानंद (49)के तौर पर हुई हैं। वह कर्नाटक के रहने वाले थे। अधिकारियों ने बताया कि सुसाइड का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।

सुकमा: इस वक्त की बड़ी खबर छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिला सुकमा से आ रही है। यहां पर केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के सहायक उप निरीक्षक ने अपनी सर्विस रायफल से खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया है। पुलिस ने इसकी पुष्टि कर दी है।

मृतक की पहचान शिवानंद (49)के तौर पर हुई हैं। वह कर्नाटक के रहने वाले थे। अधिकारियों ने बताया कि सुसाइड का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।

वारदात वाली जगह पर से कोई लेटर भी बरामद नहीं हुआ है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने फिलहाल इस मामले में केस दर्ज कर लिया है तथा घटना की जानकारी शिवानंद के घरवालों को दे दी गई है।

Maoist सुकमा के जंगलों में घूमते नक्सलियों की फोटो(सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें: दुनिया का अनोखा मंदिर, यहां के चमत्कारी कुंड में स्नान से होता है कुष्ठ रोग का इलाज

क्या हुआ था आज

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक जिले के गादीरास थाना परिसर में सीआरपीएफ के दूसरी बटालियन के सहायक उप निरीक्षक के शिवानंद (49) ने अपनी सर्विस रायफल एके-47 से खुद को गोली मारकर उड़ दिया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि थाना परिसर स्थित बैरक में सीआरपीएफ के जवानों को बुधवार सुबह अचानक गोली चलने की आवाज आई। इसके बाद वे शिवानंद के बैरक की ओर भागे। वहां उन्होंने शिवानंद को मृत पाया।

यह भी पढ़ें: सड़क से संसद तक किसानों का हल्ला बोल, 3 अध्यादेशों के खिलाफ प्रदर्शन

Pistol पिस्तौल से फायरिंग की फोटो(सोशल मीडिया)

दिल्ली में आईटीबीपी के जवान ने की आत्महत्या

बीते दिनों दिल्ली के करोलबाग में कोरोना संक्रमित एक आईटीबीपी के जवान ने आत्महत्या कर ली थी। 31 साल के संदीप कुमार ने अपनी सरकारी राइफल से खुद को गोली मार ली।

दरअसल आईटीबीपी के जवानों को थाने से वापस अपने घर और बैरेक के लिए जाना था, ठीक उसी वक्त संदीप कुमार ने अपनी राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक, पोस्टमार्टम से पहले मृतक जवान का कोरोना टेस्ट किया गया जिसमें उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

गौरतलब है क राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों की रफ्तार बढ़ती ही जा रही है। पिछले करीब दस दिनों में जब से दिल्ली में टेस्टिंग को बढ़ाया गया है, तभी से हर रोज तीन हजार से अधिक मामले अधिक आ रहे हैं। हालात ये है कि मौजूदा समय में दिल्ली में करीब चीन के जितने कोरोना वायरस के मामले हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: क्रिकेट से लेकर बॉलीवुड जगत तक Vivek Chauhan कर रहे हैं हर दिल पर राज

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story