×

खतरा राष्ट्रपति भवन परिसर पर, कोरोना से सील हुआ ये इलाका

लॉकडाउन के बाद भी कोरोना से होने वाली मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। अब राष्ट्रपति भवन के परिसर में रहने वाले एक सफाई कर्मी के रिश्तेदार की कोरोना वायरस से मौत हो गई है।

Vidushi Mishra
Published on: 18 April 2020 11:15 AM GMT
खतरा राष्ट्रपति भवन परिसर पर, कोरोना से सील हुआ ये इलाका
X
खतरा राष्ट्रपति भवन परिसर पर, कोरोना से सील हुआ ये इलाका

नई दिल्ली: लॉकडाउन के बाद भी कोरोना से होने वाली मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। अब राष्ट्रपति भवन के परिसर में रहने वाले एक सफाई कर्मी के रिश्तेदार की कोरोना वायरस से मौत हो गई है। हालांकि इसके बाद उसके घर को सील कर दिया गया है। साथ ही ये सफाई कर्मी और इसका पूरा परिवार इसके रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल हुआ था। और तो और उनके उपचार के समय भी यह वहां गया था। बता दें, इस कर्मचारी का मकान प्रेसिडेंट एस्टेट में पॉकेट- ए में गेट नंबर 17 के पास है। यह व्यक्ति अधिकारियों के दफ्तर में काम करता था। लेकिन अब पूरे इलाके को सील कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें... ये क्या हो रहा: लॉकडाउन में राइफल लेकर निकले लोग, इस देश में बढ़ी मुसीबतें

30 सदस्यों को आइसोलेशन में

राष्ट्रपति भवन में ये सफाईकर्मी एक अधिकारी के दफ्तर में भी सफाई किया करता था। अधिकारी को सेल्फ आइसोलेशन में भेजा गया है। यह व्यक्ति अपने परिवार के 30 सदस्यों के साथ प्रेसिडेंट एस्टेट में रहता है।

बात सामने आने के बाद इस व्यक्ति को उसके परिवार के 30 सदस्यों के साथ सेल्फ आइसोलेशन के निर्देश दिए गए हैं। लेकिन अभी तक इस सफाईकर्मी के पूरे परिवार में किसी भी सदस्य में कोरोना का लक्षण नहीं है। फिलहाल इन्हें आइसोलेशन में रखा गया है।

ये भी पढ़ें...लॉकडाउन के बाद की बड़ी तैयारी, नॉन स्टाप दौड़ेगी उद्योग एक्सप्रेस

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story