×

बंगाल में बोले राजनाथ- यहां न मां सुरक्षित और ना ही माटी-मानुष

रक्षामंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह ने आज बंगाल में चुनावी जनसभा को सम्बोधित किया। उन्होंने टीएमसी और सीएम ममता पर निशाना साधा।

Shivani
Published on: 25 March 2021 9:58 AM GMT
बंगाल में बोले राजनाथ- यहां न मां सुरक्षित और ना ही माटी-मानुष
X
राजनाथ सिंह कल यानी मंगलवार को असम में दो रैलियों को संबोधित करेंगे। राजनाथ सिंह लामडिंग और होजाई में जनसभा को संबोधित करेंगे।

कोलकाता: रक्षामंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह ने आज बंगाल में चुनावी जनसभा को सम्बोधित किया। उन्होंने टीएमसी और सीएम ममता पर निशाना साधते हुए कहा कि बीते दस सालों में न तो बंगाल में माँ सुरक्षित रहीं और नहीं माटी -मानुष।

राजनाथ सिंह की बंगाल में जनसभा:

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने बंगाल में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि ममता दीदी ने जब पहला चुनाव लड़ा था उस समय मां, माटी, मानुष की सुरक्षा की बात कही थी। 10 वर्षों का समय गुजरा है, बंगाल में न मां सु​रक्षित है, न माटी और न मानुष। ममता दीदी ने बंगाल में अजीबोगरीब हालात पैदा कर रखे हैं, उनके भाषण में भी हिंसा होती है।

उन्होंने कहा कि जिस बंगाल की धरती पर चैतन्य महाप्रभु का वचन सुनाई देता था, आज इस धरती पर बम के धमाके सुनाई देते हैं। आज बंगाल की कानून व्यवस्था, सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह से धवस्त हो चुकी है।

रक्षामंत्री ने ममता पर साधा निशाना

राजनाथ ने सीएम ममता पर आरोप लगाते हुए कहा कि दीदी बंगाल को कहां ले गईं, आज सारा हिन्दुस्तान नवीन शताब्दी में जी रहा है, लेकिन हमारा ये बंगाल आज 19वीं शताब्दी में जी रहा है। 35 वर्षों तक वामपंथियों की सरकार रही और 10 वर्षों तक ममता दीदी की जो सरकार है, उसके कारण ऐसा हो रहा है।

ये भी पढ़ेँ- भारत हमारा बहुत अच्छा दोस्त, वार्ता में न बुलाने पर अफगान सरकार ने जताई आपत्ति

बंगाल में हमारे 150-200 कार्यकर्ता मारे गए हैं। रोज टीवी पर दिखाया जाता है कि राज्य में बम बनाया जा रहा है। बीजेपी की सरकार बनने पर क्राइम पर कंट्रोल किया जाएगा। बंगाल की धरती पर अब कोई मां का लाल दुर्गा पूजा, सरस्वती पूजा को रोक नहीं पाएगा।बीजेपी सरकार आने पर घोटालेबाजों को जेल में डाला जाएगा। ममता दीदी अब आपकी दादागिरी नहीं चलेगी।

Shivani

Shivani

Next Story