×

कोरोना की चपेट में IPS अधिकारी, दिल्ली में अब तक 450 पुलिसकर्मी मिले संक्रमित

कोरोना ने सिपाही, दरोगा, इंस्पेक्टर के बाद दिल्ली पुलिस के एक आईपीएस को भी चपेट में ले लिया।  एक महिला आईपीएस अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। वो दिल्ली पुलिस में हैं। फिलहाल महिला डीसीपी के साथ उनके 3 पर्सनल स्टाफ को भी होम क्वारंटाइन में भेज दिया गया है।

suman
Published on: 27 May 2020 5:11 PM GMT
कोरोना की चपेट में IPS अधिकारी, दिल्ली में अब तक 450 पुलिसकर्मी मिले संक्रमित
X

नई दिल्ली कोरोना ने सिपाही, दरोगा, इंस्पेक्टर के बाद दिल्ली पुलिस के एक आईपीएस को भी चपेट में ले लिया। एक महिला आईपीएस अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। वो दिल्ली पुलिस में हैं। फिलहाल महिला डीसीपी के साथ उनके 3 पर्सनल स्टाफ को भी होम क्वारंटाइन में भेज दिया गया है।

इससे पहले शहादरा जिले में भी एक एडिशनल डीसीपी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।बता दें कि कोरोना वायरस के चपेट में आने से पिछले ही दिनों दिल्ली पुलिस के एक सिपाही अमित राणा की मौत भी हो गई थी।

यह पढ़ें...PPE किट घोटाला: BJP प्रदेश अध्यक्ष का इस्तीफा, स्वास्थ्य निदेशक पर कड़ा ऐक्शन

दिल्ली पुलिस के तकरीबन 450 पुलिसकर्मी, 7 एसएचओ और दो आईपीएस अधिकारी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। उत्तम नगर, नार्थ एवेन्यू, फर्श बाजार, जामिया नगर, लाजपत नगर और नंद नगरी के एसएचओ भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। हालांकि, उनमें से कुछ ने ठीक होने के बाद ड्यूटी भी जॉइन कर ली है। इसके बावजूद दिल्ली पुलिस के जवान लगातार कोविड पॉजिटिव होते जा रहे हैं।

यह पढ़ें...योगी सरकार ने ऋण सुविधा के लिए उठाया बड़ा कदम, मंत्री ने किया शुभारंभ

देश में बुधवार तक संक्रमितों की संख्या 1 लाख 51 हजार के आंकड़े को पार कर चुकी है। साथ ही कोरोना से मरने वालों की संख्या भी 4337 पर पहुंच गई है। देश में सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों की बात की जाए, तो महाराष्ट्र में हालात काफी खराब हैं। यहां अब पीड़ितों की संख्या 54 हजार से ज्यादा हो गई है। वहीं, 24 घंटे में 97 नई मौतों के साथ अब मृतकों की संख्या 1792 हो गई है। राज्य में पिछले एक हफ्ते से हर दिन दो हजार नए केस सामने आ रहे हैं। अब तक कुल मरीजों में से करीब 42 प्रतिशत यानी करीब 64 हजार लोग ठीक हो चुके हैं। पिछले 24 घंटे में ही 3571 मरीज डिस्चार्ज किया गया है।

suman

suman

Next Story