×

दिल्ली धमाके से खौफ: जोरदार ब्लास्ट इजराइल दूतावास के पास, भारी फोर्स पहुंची

राजधानी दिल्ली में इजरायल दूतावास के नजदीक भीषण ब्लास्ट हुआ है। इस विस्फोट में कई वाहनों के क्षतिग्रस्त होने की भी जानकारी मिली है। विस्फोट जिस जगह पर हुआ, उससे कुछ दूरी पर भी कई गाड़ियां खड़ी थी। विस्फोट के दौरान आवाज इतनी तेज थी, कि गाड़ियों के शीशे तक टूट गए हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 29 Jan 2021 12:54 PM GMT
दिल्ली धमाके से खौफ: जोरदार ब्लास्ट इजराइल दूतावास के पास, भारी फोर्स पहुंची
X
राजधानी में स्थित इजराइल दूतावास पर जोरदार आईईडी(IED) ब्लास्ट हुआ है। जिससे वहां पर अफरा-तफरी मच गई। लोगों में हड़कंप सा मच गया।

नई दिल्ली। दिल्ली में ब्लास्ट होने की बड़ी खबर आ रही है। राजधानी में इजरायल दूतावास के नजदीक भीषण ब्लास्ट हुआ है। इस विस्फोट में कई वाहनों के क्षतिग्रस्त होने की भी जानकारी मिली है। विस्फोट जिस जगह पर हुआ, उससे कुछ दूरी पर भी कई गाड़ियां खड़ी थी। विस्फोट के दौरान आवाज इतनी तेज थी, कि गाड़ियों के शीशे तक टूट गए हैं। हालाकिं जितनी जानकारी अभी तक मिली है, उसके अनुसार, कोई भी हताहत नहीं हुआ है।

ये भी पढ़ें... दिल्ली में बम विस्फोटक: बड़ा धमाका करने वाले थे आतंकी, हाई अलर्ट पर राजधानी

विस्फोट की आवाज इतनी तेज

राजधानी में स्थित इजराइल दूतावास पर जोरदार आईईडी(IED) ब्लास्ट हुआ है। जिससे वहां पर अफरा-तफरी मच गई। विस्फोट की आवाज इतनी तेज थी, कि आस-पास के साथ ही कोई किलोमीटर दूर तक लोगों में हड़कंप सा मच गया। हालाकिं अभी विस्फोट के बारे में इससे ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है।

बताया जा रहा है कि बम ब्लास्ट में 4 से 5 कारों को बहुत नुकसान पहुंचा है। फिलहाल इस घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। जहां विस्फोट हुआ है वहां पर स्पेशल सेल की टीम मौके पर पहुंच गई है।

ACCIDENT फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...दहक उठी दिल्ली: जल रही ITO की इमारत, पहुंची कई दमकल की गाड़ियां

दिल्ली पुलिस ने धमाके की पुष्टि की

दूतावास के पास हुए विस्फोट में दिल्ली पुलिस ने धमाके की पुष्टि की है। इसमें पुलिस का कहना है कि विस्फोट फुटपाथ के पास हुआ है। साथ ही 4 से 5 कारों के शीशे टूट गए हैं। फिलहाल पूरी पुलिस फोर्स इजरायली दूतावास के पास मौजूद है। वहां से सभी को सुरक्षित निकाला जा रहा है।

दिल्ली में हुए इस विस्फोट से पूरी राजधानी दहल उठी है। एक तरफ किसानों का हिंसात्मक आंदोलन जारी है, जिसमें 26 जनवरी के बाद से लगातार बवाल मचा हुआ है। ऐसे में अब विस्फोट से दिल्ली वासियों में खौफ की लहर दौड़ गई है।

ये भी पढ़ें...हैदराबाद में विस्फोट: पुलिस स्टेशन के पास जोरदार धमाका, चपेट में आये 13 लोग

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story