TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

दहक उठी दिल्ली: जल रही ITO की इमारत, पहुंची कई दमकल की गाड़ियां

दिल्ली के आईटीओ(ITO) में एक इमारत में भीषण आग लग गई। जिससे पूरे इलाके में अफरा-तफरी का मंजर छा गया है। सुबह घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की कई गाड़िया मौके पर पहुंच गई हैं और लगातार आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है।

Vidushi Mishra
Published on: 22 Jan 2021 4:45 AM GMT
दहक उठी दिल्ली: जल रही ITO की इमारत, पहुंची कई दमकल की गाड़ियां
X
आईटीओ की एक इमारत में भयानक आग लग गई। अचानक से लगी आग में तुरंत ही फायर ब्रिगेड की कई गाड़िया पहुंच गई। और लगातार आग बुझाने की कोशिश की जा रही है।

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली शुक्रवार को दहक उठी है। यहां के आईटीओ(ITO) में एक इमारत में भीषण आग लग गई। जिससे पूरे इलाके में अफरा-तफरी का मंजर छा गया है। सुबह घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की कई गाड़िया मौके पर पहुंच गई हैं और लगातार आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। हालाकिं अभी फायर बिग्रेड की तीन गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। इमारत में आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

ये भी पढ़ें...पैरासूट ने दिया धोखाः पैराग्लाइडिंग के दौरान बड़ा हादसा, महोत्सव में इतनी मौतें

आग बुझाने की कोशिश

आईटीओ की एक इमारत में भयानक आग लग गई। अचानक से लगी आग में तुरंत ही फायर ब्रिगेड की कई गाड़िया पहुंच गई। और लगातार आग बुझाने की कोशिश की जा रही है। आग लगने के पीछे क्या वजह से इस बारे में अभी पता नहीं लग पाया है। हालाकिं अभी इसकी जानकारी मिलना बाकी है।

इससे पहले राजधानी बेंगलूरु से लगभग 350 किलोमीटर दूर शिवमोगा जिले में बृहस्पतिवार रात को विस्फोटक से भरे हुए एक ट्रक में जोरदार धमाका हो गया। ट्रक में हुआ ये धमाका इतना तेज था, कि आस-पास के कई इलाकों में लोगों के घरों के शीशे तक टूट गए।

blast फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...उठाई जा रही लाशें: बंगाल में भयानक हादसा, ट्रक से भिंडी कई गाड़ियां, मौतें ही मौतें

सड़कों पर दरारे भी पड़ गई

इस भयानक हादसे में अभी तक 8 लोगों की लाशें बरामद की जा चुकी हैं। धमाके को लेकर ऐसा दावा किया जा रहा है कि इस धमाके की वजह से सड़कों पर दरारे भी पड़ गई है, और कई जगह सड़के टूट भी गई हैं। बताया जा रहा कि इस हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है।

बता दें कि पिछले दिन से आग लगने की तमाम घटनाएं सामने आ चुकी हैं। इससे पहले यानी बीते दिन गुरुवार को ही पुणे के सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया की एक बिल्डिंग में आग लग गई थी। इस दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें...फिरोजाबाद सड़क हादसा: कोहरे की चपेट में आये लोग, हुआ भयानक एक्सीडेंट

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story