दहक उठी दिल्ली: जल रही ITO की इमारत, पहुंची कई दमकल की गाड़ियां

दिल्ली के आईटीओ(ITO) में एक इमारत में भीषण आग लग गई। जिससे पूरे इलाके में अफरा-तफरी का मंजर छा गया है। सुबह घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की कई गाड़िया मौके पर पहुंच गई हैं और लगातार आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है।

Published by Vidushi Mishra Published: January 22, 2021 | 10:15 am
ITO

फोटो-सोशल मीडिया

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली शुक्रवार को दहक उठी है। यहां के आईटीओ(ITO) में एक इमारत में भीषण आग लग गई। जिससे पूरे इलाके में अफरा-तफरी का मंजर छा गया है। सुबह घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की कई गाड़िया मौके पर पहुंच गई हैं और लगातार आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। हालाकिं अभी फायर बिग्रेड की तीन गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। इमारत में आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

ये भी पढ़ें…पैरासूट ने दिया धोखाः पैराग्लाइडिंग के दौरान बड़ा हादसा, महोत्सव में इतनी मौतें

आग बुझाने की कोशिश

आईटीओ की एक इमारत में भयानक आग लग गई। अचानक से लगी आग में तुरंत ही फायर ब्रिगेड की कई गाड़िया पहुंच गई। और लगातार आग बुझाने की कोशिश की जा रही है। आग लगने के पीछे क्या वजह से इस बारे में अभी पता नहीं लग पाया है। हालाकिं अभी इसकी जानकारी मिलना बाकी है।

इससे पहले राजधानी बेंगलूरु से लगभग 350 किलोमीटर दूर शिवमोगा जिले में बृहस्पतिवार रात को विस्फोटक से भरे हुए एक ट्रक में जोरदार धमाका हो गया। ट्रक में हुआ ये धमाका इतना तेज था, कि आस-पास के कई इलाकों में लोगों के घरों के शीशे तक टूट गए।

blast
फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें…उठाई जा रही लाशें: बंगाल में भयानक हादसा, ट्रक से भिंडी कई गाड़ियां, मौतें ही मौतें

सड़कों पर दरारे भी पड़ गई

इस भयानक हादसे में अभी तक 8 लोगों की लाशें बरामद की जा चुकी हैं। धमाके को लेकर ऐसा दावा किया जा रहा है कि इस धमाके की वजह से सड़कों पर दरारे भी पड़ गई है, और कई जगह सड़के टूट भी गई हैं। बताया जा रहा कि इस हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है।

बता दें कि पिछले दिन से आग लगने की तमाम घटनाएं सामने आ चुकी हैं। इससे पहले यानी बीते दिन गुरुवार को ही पुणे के सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया की एक बिल्डिंग में आग लग गई थी। इस दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें…फिरोजाबाद सड़क हादसा: कोहरे की चपेट में आये लोग, हुआ भयानक एक्सीडेंट

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App