×

फिरोजाबाद सड़क हादसा: कोहरे की चपेट में आये लोग, हुआ भयानक एक्सीडेंट

वही दूसरी घटना पाली इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य विनोद यादव अपनी बेटी सानिया को स्कूल छोड़ने जा रहे थे। तभी अज्ञात कार ने टक्कर मार दी दोनो गंभीर घायल हो गए।

Roshni Khan
Published on: 19 Jan 2021 8:21 AM GMT
फिरोजाबाद सड़क हादसा: कोहरे की चपेट में आये लोग, हुआ भयानक एक्सीडेंट
X
फिरोजाबाद सड़क हादसा: कोहरे की चपेट में आये लोग, हुआ भयानक एक्सीडेंट (PC: social media)

फिरोजाबाद: जिले के आटे पुर रोड पर बाइक से दो युवक अमन गढ़ी दरिगपुर कुलदीप निवासी नगला गुलाल जिसे मैक्स कार ने टक्कर मार दी। जिसमे अमन की मौके पर मौत हो गयी, कुलदीप गंभीर घायल हो गया। जिन्हें शिकोहाबाद जिला संयुक्त चिकित्सालय लगाया गया। अमन जहाँ से अमन को पोस्टमार्टम भेज दिया। कुलदीप को जिला हॉस्पिटल मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

ये भी पढ़ें:टीम इंडिया ने रचा इतिहास, 33 साल बाद गाबा में ऑस्ट्रेलिया को हराकर जीती सीरीज

वही दूसरी घटना पाली इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य विनोद यादव अपनी बेटी सानिया को स्कूल छोड़ने जा रहे थे। तभी अज्ञात कार ने टक्कर मार दी दोनो गंभीर घायल हो गए। जिला मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है NH2 नौशहरा ओवरब्रिज ब्रिज के पास बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। दो युवक गंभीर घायल जिला मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

ये भी पढ़ें:Ind vs Aus Test: टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 5 से हराया, मोदी ने दी जीत की बधाई

मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में अधिकतम तापमान 17 और न्यूनतम आठ डिग्री पर रह सकता है। 19 जनवरी को तापमान में और बढ़ोत्तरी होगी। वहीं 20 जनवरी से एक बार फिर ठंड बढ़ना शुरू हो जाएगी। बर्फीली हवाएं दो से तीन दिन लोगों को सताएगी। जनवरी में पहाड़ों पर बर्फबारी के साथ मैदानी इलाकों में बारिश भी हो रही है।

रिपोर्ट- बृजेश सिंह राठौर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story