×

CM केजरीवाल की बेटी ऑनलाइन ठगी का शिकार, OLX पर बेच रही थीं सोफा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बेटी भी ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हो गई। जिसके चलते ठगों ने उनसे 34000 रुपये ठग लिए।

Monika
Published on: 8 Feb 2021 5:47 PM GMT
CM केजरीवाल की बेटी ऑनलाइन ठगी का शिकार, OLX पर बेच रही थीं सोफा
X
केजरीवाल की बेटी के साथ ऑनलाइन ठगी, OLX पर बेच रही थीं सोफा

नई दिल्ली: ऑनलाइन ठगी का मामला तेज़ी से बढ़ता जा रहा है। इसके चलते कई लोग जाने अनजाने इसका शिकार होते जा रहे हैं। इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बेटी भी ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हो गई। जिसके चलते ठगों ने उनसे 34000 रुपये ठग लिए।

बेच रही थीं ऑनलाइन सोफा

दरअसल, सीएम केजरीवाल की बेटी एक पुराना सोफे को ऑनलाइन बेच रही थीं। वही ठग ने खुद को कस्टमर के रूप में पेश किया। इस सब में पहले ठगों ने सीएम की बेटी को विश्वास जीतने के लिए उनके अकाउंट में कुछ पैसे भेजे। जिसके बाद उन ठगों ने सीएम की बेटी को एक बार कोड स्कैन करने के लिए कहा। बार के स्कैन होते ही उनके अकाउंट से एक बार में 20 हजार , दूसरी बार में 14 हजार रुपये हजार रुपये डेबिट हो गए।

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड में बड़ी मुसीबत: मलबे से बंद हुआ आगे का रास्ता, सुरंग से लौटी रेस्क्यू टीम

कोड स्कैन करते हुए डेबिट हुए पैसे

ऐसे सीएम केजरीवाल की बेटी के हाथ से ठग 34,000 रुपये यू लेकर निकल गए।जैसे उन्होंने बार कोड स्कैन किया, उनके खाते से दो किस्तों में पैसे निकल गए। इस संबंध में सिविल लाइंस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। जिसके साथ पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर आरोपी व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें : शिवराज सिंह ने अधिकारियों को दी चेतावनी, कहा- गड़बड़ी करने वाले भुगतेंगे परिणाम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story