Delhi Crime News: हैवान पति के करतूत से इंसानियत शर्मसार, पत्नी को बेहोश कर काट डाला हाथ, पीड़िता की हालत गंभीर

Delhi Crime News: एक पति ने अपनी पत्नी के साथ ऐसी हैवानियत की है, जिसे लोग जानकर सकते में हैं। आरोपी पति अपनी पत्नी को कानपुर से दिल्ली ले गया। आरोपी ने अपनी पत्नी को बेहोश कर उसका हाथ काट दिया। जिसके बाद वह मौके से फरार हो गया।

Krishna Chaudhary
Published on: 27 Aug 2023 7:53 AM GMT
Delhi Crime News: हैवान पति के करतूत से इंसानियत शर्मसार, पत्नी को बेहोश कर काट डाला हाथ, पीड़िता की हालत गंभीर
X
Delhi Crime News (Photo: Social Media)

Delhi Crime News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक और दिल दहला देने वाली वारदात हुई है। एक पति ने अपनी पत्नी के साथ ऐसी हैवानियत की है, जिसे लोग जानकर सकते में हैं। आरोपी पति अपनी पत्नी को कानपुर से दिल्ली ले गया। दोनों उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के आदर्श नगर स्थित न्यू मयूर होटल में ठहरे। आरोपी ने अपनी पत्नी को बेहोश कर उसका हाथ काट दिया। जिसके बाद वह मौके से फरार हो गया।

मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़िता सीआरपीएफ में सिपाही के पद पर काम कर रही थी। पति के साथ उसका नौकरी को लेकर विवाद चल रहा था। बताया जाता है कि वह नहीं चाहता था कि उसकी बीवी नौकरी करे। आरोपी की तलाश के लिए दिल्ली पुलिस ने एक टीम गठित कर दी है। सीसीटीवी कैमरे की मदद से उसे तलाश किया जा रहा है। वहीं, अत्यधिक खून बह जाने के कारण पीड़िता की हालत गंभीर बताई जा रही है।

बाथरूम में फेंक दी थी कटी हथेली

आरोपी पति के हैवानियत और बर्बरता इस बात से जाहिर होती है कि उसने अपनी पत्नी की हथेली हाथ से काटकर उसे बाथरूम फेंक दिया और फिर दरवाजा बंद कर वहां से फरार हो गया। आरोपी ने सबसे पहले छिपकर अपनी पत्नी के खाने में नशीला पदार्थ मिलाया, जिसे खाकर पीड़िता जब बेहोश हुई तो उसने किसी धारदार हथियार से उसकी हथेली काट कर अलग कर दी। पुलिस इस अपराध में इस्तेमाल किए गए हथियार को बरामद नहीं कर पाई है।

घटना शुक्रवार 25 अगस्त की रात की है। दिल्ली पुलिस को रात करीब पौने 11 बजे होटल से कॉल आया था। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि महिला के हाथ टेप से बंधे हुए हैं और हथेली गायब है। पूरे कमरे में खून ही खून बिखरा हुआ था। घटनास्थल का मंजर काफी खौफनाक था।
जानकारी के मुताबिक, महिला की हालत नाजुक है। उसका उपचार सफदरगंज अस्पताल में चल रहा है। उसकी कटी हुई हथेली को फिर से जोड़ने की कोशिश की जा रही है। पीड़िता का नाम 28 वर्षीय वंदना कुशवाहा है और वह घटना वाले दिन अपने पति सतीश कुमार के साथ दिल्ली सीआरपीएफ हेड कॉन्सटेबल की परीक्षा देने आई थी। आरोपी पति और पीड़िता दोनों कानपुर के आशा नगर के निवासी हैं।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story