×

Kaushambi Crime News: प्रेम करना बना गुनाह, मां-बाप और 2 भाइयों ने नाबालिग को कुल्हाड़ी से काट डाला

Kaushambi Crime News: यूपी के कौशांबी में हॉरर किलिंग का मामला सामने आया है। आरोप है कि मां-बाप और दो भाइयों ने मिलकर नाबालिग को कुल्हाड़ी से काट डाला। वारदात से इलाके में सनसनी फैल पुलिस ने सभी आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है।

Ashish Pandey
Published on: 27 Aug 2023 5:40 AM GMT
Kaushambi Crime News: प्रेम करना बना गुनाह, मां-बाप और 2 भाइयों ने नाबालिग को कुल्हाड़ी से काट डाला
X
Kaushambi Crime News (Photo: Social Media)

Kaushambi News: यूपी के कौशांबी में एक नाबालिग को उसका प्यार करना ही उसके लिए मौत का कारण बन गया। उसके मां-बाप और दो भाइयों ने मिल कर उसको कुल्हाड़ी से काट कर मौत के घाट उतार दिया। नाबालिग का कसूर केवल इतना था कि वह एक युवक से प्रेम करती थी।
घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर एसपी, डीएम सहित थाने की फोर्स पहुंच गई और जांच पड़ताल की। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दिल दहला देने वाली यह घटना कौशांबी के सराय अकिल थाना क्षेत्र के एक गांव की है। प्रेम-प्रसंग के चलते शनिवार को 17 साल की नाबालिग बेटी को माता-पिता और दो भाइयों ने मिलकर कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि नाबालिग दूसरी जाति के लड़के से प्यार करती थी। इसकी जानकारी मिलते ही मां-बाप ने उस पर पाबंदी लगा दी थी।

बेटी को मोबाइल पर बात करते पकड़ा और...

बावजूद इसके कथित तौर पर नाबालिग मोबाइल से लड़के से लगातार बात कर रही थी। इसी दौरान एक दिन मां-बाप ने बेटी को मोबाइल पर लड़के से बात करते हुए पकड़ लिया। इसी बात को लेकर घर में विवाद भी हो गया। इसके बाद मां-बाप और उसके दो भाइयों ने मिलकर नाबालिग लड़की पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

सभी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया-

इस वारदात की जानकारी पड़ोसियों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी माता-पिता और दो बेटों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सभी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। इस मामले में एसपी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि परिवार के लोग बेटी द्वारा किसी से फोन पर बात करने से नाराज थे और इसके चलते घटना को अंजाम दे दिया। आरोपियों ने हत्या करने की बात कबूल की है। उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही हैं।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story