×

Kaushambi News: एसपी कौशाम्बी पर आरोप लगाने वाली महिला अपने बयान से पलटी, नौकरी से निकाले जाने पर लगाई थी आरोप

Kaushambi News: अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि, ‘इस मामले में अभी तक कोई आधिकारिक तौर पर शिकायत दर्ज नहीं की गई है। तीन सदस्यीय जांच कमेटी की रिपोर्ट के आधार पर अग्रीम कार्रवाई की जाएगी।’

Anant Shukla
Published on: 20 Jun 2023 5:02 PM GMT
Kaushambi News: एसपी कौशाम्बी पर आरोप लगाने वाली महिला अपने बयान से पलटी, नौकरी से निकाले जाने पर लगाई थी आरोप
X
maid accused kaushambi sp molestation (Photo-Social Media)

Kaushambi News: कौशाम्बी के एसपी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिला अपने बयान से पलट गई है। महिला ने पुलिस लाइन कौशाम्बी में पहुंचकर मीडिया के सामने अपना बयान बदला। पीड़िता महिला ने मीडिया को बताया कि वह एसपी के आवास पर काम करती थी। एक दिन प्लेट टूट गई तो एसपी की पत्नी ने डांटते हुए काम से निकाल दिया था, जिससे नाराज होकर उसने यौन उत्पीडन का आरोप लगा दिया था। पीड़ित महिला ने बताया कि एसपी ने उसके साथ किसी भी प्रकार का उत्पीड़न नही किया है। उसने आवेश में आकर उनके ऊपर झूठा आरोप लगाया था।

नौकरी से निकाले जाने पर लेना चाहती थी बदला

यूपी के कौशाम्बी जिले के एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव पर उनके आवास पर काम करने वाली महिला फालोवर ने सोमवार को यौन उत्पीडन का आरोप लगाया था। महिला द्वारा एसपी पर आरोप लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। महिला के वायरल वीडियो को संज्ञान लेकर डीजीपी ने एडीजी जोन प्रयागराज के नेतृत्व में तीन सदस्यीय टीम गठित की है। टीम में आईजी प्रयागराज चंद्र प्रकाश,एसपी चित्रकूट वृंदा शुक्ला,ईशा प्रिया सीडीओ प्रतापगढ़ शामिल है। यह तीन सदस्यीय टीम 4 दिनों में अपनी जांच रिपोर्ट सौंपेगी। मगर जांच शुरू होने से पहले ही महिला अपने बयान से पलट गई है।

क्या कहा अपर पुलिस अधिकक्षक ने

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि, ‘इस मामले में अभी तक कोई आधिकारिक तौर पर शिकायत दर्ज नहीं की गई है। तीन सदस्यीय जांच कमेटी की रिपोर्ट के आधार पर अग्रीम कार्रवाई की जाएगी।’

एसपी ने दी सफाई

एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव के ने बताया कि, नौकरी से निकाले जाने पर महिला ने गुस्से में आकर फंसाने का प्रयास किया है। उसके द्वारा लगाए गए सभी आरोप झूठ हैं। अब तो वह खुद अपने बयान से पलट भी गई है।

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story