×

DCP निकले कोरोना पाॅजिटिव, मचा हड़कंप, अब तक 1300 पुलिसकर्मी संक्रमित

देश के हर कोने में कोविड-19 का कहर जारी है। खासकर महाराष्ट्र, दिल्ली गुजरात में  कोरोना चरम पर हैं। अगर बात  दिल्‍ली में कोरोना वायरस की करें तो कोरोना  का कहर यहां बरप रहा है। कोरोना की वजह से दिल्ली के पुलिसकर्मी और अधिकारी नहीं बच नहीं पा रहे हैं।

suman
Published on: 19 Jun 2020 3:10 PM GMT
DCP निकले कोरोना पाॅजिटिव, मचा हड़कंप, अब तक 1300 पुलिसकर्मी संक्रमित
X

नई दिल्‍ली : देश के हर कोने में कोविड-19 का कहर जारी है। खासकर महाराष्ट्र, दिल्ली गुजरात में कोरोना चरम पर हैं। अगर बात दिल्‍ली में कोरोना वायरस की करें तो कोरोना का कहर यहां बरप रहा है। कोरोना की वजह से दिल्ली के पुलिसकर्मी और अधिकारी नहीं बच नहीं पा रहे हैं। अब यहां के डीसीपी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर है, इससे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। इस मामले के बाद डीसीपी ऑफिस को सेनिटाइज किया गया है।

यह पढ़ें...भारत-चीन विवाद: सोनिया गांधी ने सरकार के सामने लगा दी सवालों की झड़ी

बता दें कि गुरुवार को कोरोना संक्रमण के एक दिन में 2877 नए मामले सामने आए थे। अबतक दिल्ली में कोरोना के कुल मामले में 49979 हो गए हैं। यानी कि कुल मरीजों का आंकड़ा 50 हजार के करीब पहुंच गया है,तो वहीं 21341 लोगों ने कोरोनासे बाहर निकले है। यहां कोरोना की वजह से अब तक 1969 लोगों की मौत हो चुकी है।

पुलिस विभाग में अब तक करीब 1300 लोग अब तक कोरोना पॉजिटिव हैं, इधर दिल्‍ली डीसीपी की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट से हड़कंप मच गया है। डीसीपी का कुछ दिन पहले सैंपल लिया गया था, रिपोर्ट आज आयी है और वह पॉजिटिव निकले हैं।

corona rate

यह पढ़ें...इस जिल में नहीं थम रहा कोरोना का प्रकोप, बीमार लोगों की मदद के लिए आगे आए DM

इधर दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की हालत निमोनिया होने के बाद बिगड़ गई और उन्हें साकेत के मैक्स अस्पताल में स्थानांतरित किया गया है, जहां उन्हें कोविड-19 के लिए प्लाज्मा थेरेपी दी जाएगी। खबरों के अनुसार,स्वास्थ्य मंत्री के फेफड़ों में संक्रमण बढ़ने के बाद उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है।

कालकाजी विधानसभा क्षेत्र से आप विधायक आतिशी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 16 जून को सर्दी-खांसी के लक्षण के बाद कोरोना टेस्ट कराया था। उसकी रिपोर्ट 17 जून को पॉजिटिव आई और उन्होंने खुद को अपने घर में क्वारंटाइन कर लिया है। देश में इस तरह कोरोना का अब कहर बन कर बरपना आम और खास सबको सकते में डाल रहा है।

suman

suman

Next Story