×

दिल्ली में भीषण आग: कपड़ा फैक्ट्री से निकली लाश, मौके पर 28 दमकल की गाड़ियां

दिल्ली के प्रताप नगर की एक कपड़ा फैक्टरी में भीषण आग लगने की खबर आ रही है। मौके पर कई दमकल की गाड़ियां मौजूद हैं और कड़ी मशक्क्त के बाद आग पर काबू भी पा लिया गया है।

Shivani Awasthi
Published on: 27 Feb 2021 4:29 AM GMT
दिल्ली में भीषण आग: कपड़ा फैक्ट्री से निकली लाश, मौके पर 28 दमकल की गाड़ियां
X

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शनिवार की सुबह भीषण हादसा हो गया है। यहां प्रताप नगर इलाके में स्थित एक कपड़ा फैक्ट्री में आग लग गयी। जिसके बाद भीषण आग की लपटों से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। लोग भागने लगे। तत्काल मामले की सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी गयी। मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने फ़िलहाल आग पर काबू पा लिया है। हालाँकि फैक्ट्री में काफी नुकसान हो गया है।

दिल्ली के प्रताप नगर की कपड़ा फैक्टरी में भीषण आग

दरअसल, दिल्ली के प्रताप नगर की एक कपड़ा फैक्टरी में भीषण आग लगने की खबर आ रही है। मौके पर कई दमकल की गाड़ियां मौजूद हैं और कड़ी मशक्क्त के बाद आग पर काबू भी पा लिया गया है। वहीं राहत व बचाव कार्य चल रहा है। लेकिन जानकारी ये भी मिल रही है कि कपड़ा फैक्ट्री में एक शव मिला है। हालाँकि अभी तक शव की पहचान नहीं हो सकी है।

ये भी पढ़ेँ- जेल तोड़कर भागे 400 कैदी: देश की सबसे भयानक हिंसा, 25 लोगों की मौत

28 दमकल की गाड़ियों ने पाया आग पर काबू, एक की मौत

बताया जा रहा है कि घटनास्थल पर 28 दमकल की गाड़ियां पहुंची और फ़िलहाल अभी कूलिंग के काम में जुटी हुईं हैं। लोगों का कहना है कि आग एलपीजी सिलेंडर ब्लास्ट होने की वजह से लगी है। दमकल विभाग के मुताबिक, घटनास्थल से लोगों को बाहर निकाल लिया गया है। एक-दो लोगों को हल्की चोट आई है। वहीं राहत बचाव के दौरान एक फायर विभाग के कर्मी को भी चोट आ गयी है।

पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी है। आग लगने के सही कारणों के पता लगाने के साथ ही बरामद शव की शिनाख्त भी की जा रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story