×

किसानों को फ्री वाई-फाई देगी केजरीवाल सरकार, हॉटस्पॉट लगाने का किया ऐलान

किसानों के साथ बुधवार की बैठक से पहले कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा है कि पीएम मोदी पर कोई दबाव काम नहीं करेगा। यूपीए के समय मनमोहन सिंह जी, शरद पवार जी भी चाहते थे यह कानून (कृषि कानून) बन जाए।

Newstrack
Published on: 29 Dec 2020 11:32 AM GMT
किसानों को फ्री वाई-फाई देगी केजरीवाल सरकार, हॉटस्पॉट लगाने का किया ऐलान
X
बिहार की राजधानी पटना में अखिल भारतीय किसान संघर्ष समन्वय समिति और लेफ्ट पार्टियों की ओर से राजभवन तक निकाले जा रहे मार्च को पुलिस ने रोक दिया।

नई दिल्ली: कृषि कानूनों के खिलाफ सिंघु बॉर्डर पर किसानों का विरोध प्रदर्शन आज 34वें दिन भी जारी है। किसान अभी भी अपनी मांगों पर अड़े हुए हैं। किसानों का कहना है कि सरकार हमें हमारा हक दें, हम चले जाएंगे।

इस बीच दिल्ली सरकार ने एलान किया है कि वह सिंघु बॉर्डर पर बैठे किसानों को वाई-फाई की सुविधा उपलब्ध कराएगी। सरकार 100 मीटर के दायरे में हॉटस्पॉट लगाएगी।

Delhi CM Arvind Kejriwal दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल (फोटो:सोशल मीडिया)

सेना के इस खतरनाक हथियार से दुश्मन होंगे ध्वस्त, ट्रायल हुआ सफल

राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर बोला हमला

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वर्तमान सांसद राहुल गांधी ने किसान आंदोलन को लेकर आज फिर एक ट्वीट करते हुए कहा कि, युवा पर बेरोजगारी की मार, जनता पर महंगाई का अत्याचार, किसान पर ‘मित्रों’ वाले कानूनों का वार, यही है मोदी सरकार।

कृषि मंत्री ने कहा- पीएम मोदी पर कोई दबाव नहीं करेगा काम

किसानों के साथ बुधवार की बैठक से पहले कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा है कि पीएम मोदी पर कोई दबाव काम नहीं करेगा। उन्होंने पिछली सरकारों पर हमला बोलते हुए कहा, दुख इस बात का है कि यूपीए के समय मनमोहन सिंह जी, शरद पवार जी भी चाहते थे यह कानून (कृषि कानून) बन जाए। लेकिन दबाव और प्रभाव का सामना नहीं कर पाए, इस कारण वे यह कानून बनाने का यश प्राप्त नहीं कर पाए।

29 दिसंबर से और बढ़ेगी ठण्ड, 3 जनवरी तक भीषण शीतलहर के आसार: मौसम विभाग

पटना में पुलिस ने किया लाठीचार्ज

बिहार की राजधानी पटना में अखिल भारतीय किसान संघर्ष समन्वय समिति और लेफ्ट पार्टियों की ओर से राजभवन तक निकाले जा रहे मार्च को पुलिस ने रोक दिया।

इसके बाद पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प हुई। इस दौरान पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज कर दिया। जिसमेंकई लोगों को चोटें भी आई हैं।

कृषि कानूनों के खिलाफ देशभर में प्रदर्शन चल रहा है। कई छोटे-बड़े संगठनों ने किसान आन्दोलन का समर्थन किया है। विपक्ष ने तो पहले से ही अपना समर्थन दे रखा है।

Patna Farmers Protest किसान आन्दोलन: पटना में प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, कई चोटिल(फोटो: सोशल मीडिया)

11 साल के मासूम को काट डाला लालची ने, हैवान का सच जान कांप उठा देश

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story