अगर आपने इस डॉक्टर से कराया है इलाज, तो फौरन कराएं जांच, हो सकता है कोरोना

देश में कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ता ही जा रहा है। अभी तक देश भर में 1409 कोरोना के पॉजिटिव केस सामने आ चुके है। वहीं 39 लोगों की मौत हो चुकी है। 

नई दिल्ली: देश में कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ता ही जा रहा है। अभी तक देश भर में 1409 कोरोना के पॉजिटिव केस सामने आ चुके है। वहीं 39 लोगों की मौत हो चुकी है।

इस बीच खबर आ रही है कि दिल्ली के मोहल्ला क्लिनिक का एक और डॉक्टर कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है। मामला बाबरपुर इलाके का है। अब प्रशासन ने इलाके में नोटिस चस्पा किया है।

ये भी पढ़ें…कोरोना में परवान चढ़ा ये इश्क, दादा दादी की ये प्रेम कहानी उड़ा देगी आपके होश

इस नोटिस में कहा गया है कि जो भी मरीज या लोग 12 मार्च से 20 मार्च के बीच इस मोहल्ला क्लीनिक में इलाज कराने आए हो वो अगले 15 दिन तक अपने घर में ही क्वारनटीन रहें।

जानकारी के मुताबिक बाबरपुर इलाके के मोहल्ला क्लिनिक के डॉक्टर में कोरोना के सिम्टम्स मिले थे। इसके बाद उसकी जांच कराई गई तो आज रिजल्ट पॉजिटिव आया है।

इसके बाद डॉक्टर और उसके परिवार के साथ क्लिनिक के मेडिकल स्टाफ को आइसोलेट किया गया है। इसके अलावा इलाज कराने आए लोगों से घर में ही क्वारनटीन रहने की निर्देश जारी किया गया है। आपको बता दें कि इससे पहले उत्तर पूर्वी दिल्ली के ही मौजपुर इलाके के मोहल्ला क्लीनिक का डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव मिला था।

ये भी पढ़ें…कोरोना है इतना खतरनाक: नौजवानों को बना रहा निशाना, ये बड़ा कारण