×

अभी-अभी गिरा निर्माणाधीन मॉल! कई मजदूरों के दबे होने की आशंका, दिल्ली में हड़कंप

दिल्ली में द्वारका के सेक्टर- 12 में बन रहे एक मॉल की मिट्टी धंस गई है। बताया जा रहा है कि जब ये हादसा हुआ तो मजदूर घटनास्थल पर मौजूद थे और और वे भी मॉल के साथ मलबे में दब गए।

Shivani Awasthi
Published on: 10 Jan 2021 3:24 PM GMT
अभी-अभी गिरा निर्माणाधीन मॉल! कई मजदूरों के दबे होने की आशंका, दिल्ली में हड़कंप
X

दिल्ली : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के द्वारका सेक्टर- 12 में रविवार को उस एमी कोहराम मच गया, जब यहां एक निर्माणधीन मॉल कक मिट्टी धंस गयी। इस हादसे में कई मजबूरों के दबे होने की जानकारी मिल रही है। आनन फानन में पुलिस समेत आपदा विभाग और अन्य कई राहत बचाव टीम मौके पर पहुंच गईं है।

द्वारका में बन रहे मॉल की मिट्टी धंसी, कई मजदूर मलबे में दबे

दरअसल, दिल्ली में बड़ा हादसा हो गया है। यहां द्वारका के सेक्टर- 12 में बन रहे एक मॉल की मिट्टी धंस गई है। बताया जा रहा है कि जब ये हादसा हुआ तो मजदूर घटनास्थल पर मौजूद थे और और वे भी मॉल के साथ मलबे में दब गए। जानकारी के बाद दिल्ली पुलिस, दमकल विभाग, डिजास्टर मैनेजमेंट समेत सिविल डिफेंस की टीमें रेस्क्यू ऑपरेशन में जुट गयी हैं। वहीं आला अधिकारी भी मौके पर पहुँच चुके हैं।

ये भी पढ़ेंः यात्रियों के लिए बुरी खबर: रेलवे ने रद्द कर दीं ये ट्रेनें, इन ट्रेनों के बदले रूट, देखें लिस्ट

रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी टीमें, एक मजदूर को निकाला

घटना द्रारका के वेगास मॉल की बताई जा रही है। वेगास मॉल में सिटी सेंटर का निर्माण कार्य चल रहा है , हालंकि हादसे से सभी सकते में हैं। वहीं राहत बचाव टीमों ने अब तक एक मजदूर को सुरक्षित निकाल लिया है और आशंका है कि कई और मजदूर भी मलबे में दबे हुए हैं।

Delhi Mud slide at under-construction mall in Dwarka workers feared trapped

ये भी पढ़ें- बच्चे के लिए रोया प्रदेश! ट्रैक्टर के नीचे आया मासूम, कुचलकर हुई दर्दनाक मौत

मजदूर की अस्पताल में मौत

ऑपरेशन के दौरान एक 34 साल के मजदूर को मिट्टी के नीचे से निकाला गया। घायल अवस्था में उसे पास के वैंकटेश्वर हॉस्पिटल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृत मजदूर की पहचान शेख अंगार के तौर पर हुई है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story