×

दिल्ली में हाहाकार: 4 घंटे में मच गई तबाही, लोगों में भयंकर गुस्सा

दिल्ली में भारी बारिश को लेकर मौसम विभाग ने चेतावनी जारी है। ऐसे में दिल्ली एनसीआर में सुबह से बारिश हो रही है। इस बारिश ने प्रशासन के खस्ता-हाल होने के सभी पुख्ता सबूत दे दिये हैं। राजधानी के जल निकासी की व्यवस्था के दावों की पोल खोल कर रख दी है।

Newstrack
Published on: 19 Aug 2020 10:59 AM GMT
दिल्ली में हाहाकार: 4 घंटे में मच गई तबाही, लोगों में भयंकर गुस्सा
X
दिल्ली में हाहाकार: 4 घंटे में मच गई तबाही, लोगों में भयंकर गुस्सा

नई दिल्ली। दिल्ली में भारी बारिश को लेकर मौसम विभाग ने चेतावनी जारी है। ऐसे में दिल्ली एनसीआर में सुबह से बारिश हो रही है। इस बारिश ने प्रशासन के खस्ता-हाल होने के सभी पुख्ता सबूत दे दिये हैं। राजधानी के जल निकासी की व्यवस्था के दावों की पोल खोल कर रख दी है। शहर के तमाम इलाकें में इस हद तक पानी भर गया है कि लोगों को घरों से बाहर एक कदम रखना भी मुश्किल हो रहा है। यहां की साइबर सिटी की सड़कों पर पानी ज्यादा इतना भर गया है कि गाड़ियां तक डूब गई हैं।

ये भी पढ़ें... करोड़ों युवाओं को फायदा: मोदी सरकार का बड़ा ऐलान, अब नहीं होगी नौकरी की परेशानी

जेसीबी को बुलाना पड़ रहा

साथ ही अंडर पास में भी सब पानी ही पानी हो गया है, जिसकी वजह से पुलिस को ट्रैफिक को भी डायवर्ट करना पड़ा है। मौसम विभाग (IMD) के अनुसार, आज यानी 19 अगस्त को दिनभर भारी बारिश होती रहेगी।

rain

ऐसे में दिल्ली एनसीआर में काले बादल छाए रहने से दिन में ही अंधेरा छाया हुआ है। दोपहर में लोगों को सड़कों पर गाड़ियों को लाइट जलाकर चलना पड़ रहा है। गुरुग्राम की नई कॉलोनी में भारी बारिश की वजह से हुए जलजमाव में यहां पर कारें डूब गई। तमाम जगहों पर गाड़ियों को निकालने के लिए जेसीबी को बुलाना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें... मोदी कैबिनेट का बड़ा फैसला, नेशनल रिक्रूटमेंट एजेंसी कराएगी CET

प्रशासन को लेकर गुस्सा

Heavy rain

इन हालातों में पुराने गुरुग्राम का हाल सबसे ज्यादा बुरा है। बस स्टैंड को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह किसी नदी में बनाया गया हो। पूरे बस स्टैंड में चारों तरह पानी ही पानी था, सवारी बस स्टैंड के अंदर आने से डर रही है। ऐसे हाल देखकर लोगों के अंदर प्रशासन को लेकर गुस्सा फूटने लगा।

जानकारी देते हुए मौसम विभाग का कहना है कि दिल्ली-एनसीआर में अगले सात दिन तक ऐसा ही मौसम रहने की उम्‍मीद है। कभी हल्‍की बारिश होगी तो कभी बूंदाबांदी लेकिन न्‍यूनतम तापमान 26 से 27 डिग्री के बीच रहेगा। साथ ही बुधवार और गुरुवार को मध्यम से तेज बारिश की संभावना जताई है।

ये भी पढ़ें...सुशांत केस: डायरेक्टर रूमी जाफरी को ईडी ने भेजा समन

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story