×

ट्रैफिक जाम ने बचाई युवक की जान, पुलिस ने 7 मिनट में किया ऐसा काम

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की सड़कों पर लगने वाले जाम ने रविवार को एक युवक की जान बचा ली। दरअसल, एक युवक का अपहरण हुआ।

Shreya
Published on: 21 Oct 2019 5:24 AM GMT
ट्रैफिक जाम ने बचाई युवक की जान, पुलिस ने 7 मिनट में किया ऐसा काम
X
ट्रैफिक जाम ने बचाई युवक की जान, पुलिस ने 7 मिनट में किया ऐसा काम

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की सड़कों पर लगने वाले जाम ने रविवार को एक युवक की जान बचा ली। दरअसल, एक युवक का अपहरण हुआ। जिसकी सूचना पुलिस को मिलते ही पुलिस ने चारों ओर नाकाबंदी कर दी और महज 7 मिनट के अंदर आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया। अक्सर लोगों को जाम के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ता है लेकिन रविवार को दिल्ली में अगर उस वक्त जाम न लगा होता तो शायद उस युवक के साथ कुछ भी हो सकता था।

यह भी पढ़ें: इंदौर के एक होटल में लगी भीषण आग, कई लोग फंसे, रेस्क्यू जारी

7 मिनट के अंदर हुई गिरफ्तारी-

मामले में डीसीपी शरत कुमार सिन्हा ने बताया कि पीड़ित का नाम रिजवाल है। रिजवाल के भाई ने रविवार को पुलिस को फोन करके सूचना दी कि उसके भाई को किडनैप कर लिया गया है। मामला जनकपुरी इलाके में हुई है। जिस कार में रिजवाल को किडनैप किया गया था, उस कार के आगे शीशे पर हाई लैंडर लिखा हुआ है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और उत्तम नगर की रेड लाइट पर लगे जाम में फंसी उस कार को पकड़ लिया गया।

3 आरोपी फरार, 1 गिरफ्तार-

पुलिस ने बताया कि आरोपियों को जैसे ही सूचना मिली वे कार छोड़कर भागने लगे। ट्रैफिक का फायदा उठाकर तीन आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं पुलिस ने रवि नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है। पीड़ित रिजवाल ने बताया कि चारों आरोपियों ने पहले उसकी कार की चाबिंयां छीनीं और फिर मोहन गार्डन इलाके से उसे किडनैप कर लिया। पुलिस ने आरोपी के पास से 1650 रुपये और अपहरण के लिए इस्तेमाल की गई कार को जब्त कर लिया है।

यह भी पढ़ें: घोटाला करना पड़ा महंगा, अब SHO और 6 पुलिसकर्मियों के खिलाफ जारी हुआ NBW

Shreya

Shreya

Next Story