दिल्ली हिंसा की जांच कर रहे इंस्पेक्टर की मिली लाश, संदिग्ध हालत में मौत

दिल्ली में हुई हिंसा की जांच कर रहे पुलिस इंस्पेक्टर की मौत में हड़कंप मच गया है। उनका शव कार में संदिग्ध हालात में मिला। वह स्पेशल सेल में तैनात थे।

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ (CAA) के खिलाक राजधानी दिल्ली में हुई हिंसा की जांच कर रहे पुलिस इंस्पेक्टर की मौत में हड़कंप मच गया है। उनका शव कार में संदिग्ध हालात में मिला। बता दें कि इंस्पेक्टर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल में तैनात थे। पुलिस उसकी मौत के कारणों का पता लगा रही है और जांच में जुट गयी है।

दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर का कार में मिला शव

दरअसल, शनिवार सुबह 11 बजे से शाम होने तक दिल्ली के केशवपुरम थाना के रामपुरा इलाके में एक कार खड़ी थी। जिसमे एक शख्स बेहोशी की हालात में बैठा नजर आया। शक होने पर इस बात की सूचना पुलिस की दी गयी। जानकारी होने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और कार से शख्स को बाहर निकाला।

ये भी पढ़ेंः एयरलाइन में फैला कोरोना! 200 क्रू मेंबर्स और पायलट क्‍वारंटाइन, कई पॉजिटिव

स्पेशल सेल में पोस्टेड थे इंस्पेक्टर विशाल, दिल्ली दंगों की जांच में शामिल

शख्स को देख पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। उसकी मौत हो चुकी थी और शव किसी और का नहीं बल्कि विभाग के ही इंस्पेक्टर का था। बताया गया कि इंस्पेक्टर का नाम विशाल था, जो दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में रहते थे। वहीं इन दिनों वह स्पेशल सेल लोधी कॉलोनी स्थित दफ्तर में पोस्टेड थे।

स्पेशल सेल के DCP प्रमोद कुशवाह के एसओ पद पर तैनाती

इंस्पेक्टर विशाल स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाह के एसओ पद पर तैनात थे। इतना ही नहीं वह फरवरी में हुई दिल्ली हिंसा की जांच टीम में भी शामिल थे।

ये भी पढ़ेंः दिल्ली के अस्पतालों में ना हो बाहरी मरीजों का इलाज, जानिए क्यों हुई ऐसी सिफारिश

पुलिस ने उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और उनकी मौत की जांच शुरू कर दी है। शव पर किसी तरह की चोट के निशान नहीं मिले हैं। ऐसे में पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतज़ार कर रही थी, ताकि मौत की सही वजह पता चल सके।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।