×

तबलीगियों के जलसे में हुआ था शामिल, कोरोना की रिपोर्ट देख ब्लेड से काट ली गर्दन

दिल्ली में तबलीगी जमात के धार्मिक कार्यक्रम में शामिल 30 साल के व्यक्ति ने खुद के कोरोना वायरस संक्रमित होने का पता चलने के बाद महाराष्ट्र के अकोला जिले के सरकारी अस्पताल में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

Aditya Mishra
Published on: 12 April 2020 10:27 AM GMT
तबलीगियों के जलसे में हुआ था शामिल, कोरोना की रिपोर्ट देख ब्लेड से काट ली गर्दन
X

नई दिल्ली: दिल्ली में तबलीगी जमात के धार्मिक कार्यक्रम में शामिल 30 साल के व्यक्ति ने खुद के कोरोना वायरस संक्रमित होने का पता चलने के बाद महाराष्ट्र के अकोला जिले के सरकारी अस्पताल में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

अकोला गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (जीएमसीएच) के डीन डॉ अपूर्व पावड़े ने बताया कि असम के नगांव जिले का रहने वाला यह शख्स छह से आठ मार्च के बीच दिल्ली में था जहां वह निजामुद्दीन में आयोजित धार्मिक सभा में शामिल हुआ था।

पावड़े ने कहा कि उसे सात अप्रैल को यहां जीएमसीएच में भर्ती कराया गया था और शुक्रवार को कोरोना वायरस की जांच में संक्रमित पाया गया।

कोरोना वायरस से बचाएंगी ये चीजें: सरकार ने किये आर्डर, शुरू हुई सप्लाई

उन्होंने कहा, “शनिवार को सुबह पांच बजे पीड़ित ने कथित तौर पर ब्लेड से अपना गला काट लिया। अस्पताल के एक कर्मचारी ने उसे शौचालय की फर्श पर पड़ा देखा। ऑपरेशन के दौरान सुबह आठ बजे के करीब उसकी मौत हो गई।”

कोतवाली पुलिस थाने के एक वरिष्ठ अथधिकारी ने कहा कि यह आत्महत्या का मामला लगता है और इस दिशा में जांच जारी है। अन्य अधिकारी ने कहा कि नौ मार्च से सात अप्रैल के बीच, यह शख्स यहां बोलापुर कस्बे के एक मदरसे में रहा और उसके संपर्क में आए लोगों को जीएमसीएच रेफर किया गया है।

अकोला के जिलाधिकारी जितेंद्र पापलकर ने कहा कि मृतक के परिवार के सदस्यों से लिखित अनुमति मिलने के बाद उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा। अकोला जिल में अब तक 13 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है।

ये भी पढ़ें...मोदी सरकार का बड़ा कदम, भारत में आयुर्वेद से होगा कोरोना वायरस का इलाज

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story