संजय सिंह को मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला देने की धमकी, हिन्दू वाहिनी पर आरोप

संजय सिंह की ओर से पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक, मोबाइल नंबर 7288088088 से उनके नंबर पर सुबह से काफी कॉल आ रहे थे जो अटेंड न करने की वजह से मेरे सहयोगी अजीत त्यागी के फोन नम्बर पर डायवर्ट हो गया।

Published by Dharmendra kumar Published: January 18, 2021 | 10:02 pm
Sanjay Singh

संजय सिंह को मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला देने की धमकी, हिन्दू वाहिनी पर आरोप (फोटो: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह को जान से मारने की धमकी मिली है। आप सांसद ने नार्थ एवेन्यू थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। संजय सिंह ने दिल्ली पुलिस को दी गई शिकायत में ‘हिन्दू वाहिनी’ के नाम से कॉल कर जिंदा जलाने की धमकी देने का आरोप लगाया गया है।

संजय सिंह की ओर से पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक, मोबाइल नंबर 7288088088 से उनके नंबर पर सुबह से काफी कॉल आ रहे थे जो अटेंड न करने की वजह से मेरे सहयोगी अजीत त्यागी के फोन नम्बर पर डायवर्ट हो गया। 3.59PM पर जब अजीत त्यागी ने कॉल उठाया तो फोन करने वाले शख़्स ने धमकी देते हुए कहा-मैं हिंदू वाहिनी से बोल रहा हूं संजय सिंह को मिट्टी का तेल डालकर ज़िंदा जला दूंगा।

नॉर्थ ऐवनू थाने में शिकायत दर्ज

संजय सिंह ट्वीट कर कहा है कि मुझे मिली “जान से मारने” की धमकी के सम्बंध में दिल्ली के नॉर्थ ऐवनू थाने में शिकायत दर्ज करा दी है। उन्होंने कहा कि अत: इस शिकायत का जल्द संज्ञान लेकर कार्यवाही की जाए। उन्होंने कहा कि ऐसी धमकियां पहले भी मिल चुकी हैं इन बंदर घुड़कियों से डरने वाला नही “जला दो या मार दो”।

ये भी पढ़ें…इटावा: सरकारी कार्यालय बना दारू का अड्डा, ड्यूटी पर जाम छलकाते दिखे कर्मचारी

सभाजीत सिंह ने  कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की

उत्तर प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने इस घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने इसे कायरतापूर्ण हरकत करार दिया है। उन्होंने कहा कि ऐसे ओछे कृत्य से हम पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला।

ये भी पढ़ें…एटा में कोहरे का कहर: ट्रक और टैंपू में भीषण टक्कर, दो की मौत, परिजनों में कोहराम

सभाजीत सिंह ने कहा किआम आदमी पार्टी गरीबों-मजलूमों के हक में हमेशा आवाज उठाती है और आगे भी मजबूती से उठाती रहेगी। इन कायरतापूर्ण हरकतों से हम डरने वाले नहीं हैं। संजय सिंह ने कहा कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है। दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App