शाहरुख के पिता माफिया! दिल्ली पुलिस को चकमा दे कर, ऐसे फरार हुआ पूरा परिवार

देश की राजधानी दिल्ली के उत्तर पूर्वी इलाके के जाफराबाद में हुए हिंसा के समय सबके सामने पुलिसकर्मी पर पिस्टल तानने वाले और आठ राउंड गोलियां चलाने वाले आरोपी शाहरुख का अभी तक पता नहीं चल सका है।

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के उत्तर पूर्वी इलाके के जाफराबाद में हुए हिंसा के समय सबके सामने पुलिसकर्मी पर पिस्टल तानने वाले और आठ राउंड गोलियां चलाने वाले आरोपी शाहरुख का अभी तक पता नहीं चल सका है। हिंसा के समय ये दावा किया जा रहा था कि आरोपी शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन गुरुवार को पुलिस के सूत्रों ने बताया कि आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है। यहां की स्थानीय पुलिस, क्राइम ब्रांच और स्पेशल सेल की टीमें अभी भी शाहरुख की तलाश कर रही हैं। पुलिस के मुताबिक शाहरुख अपने पूरे परिवार के साथ फरार है।

ये भी पढ़ें:IND vs NZ: इन ‘मुसीबतों’ में फंस गए विराट कोहली, अब कैसे निकलेंगे बाहर

दिल्ली के जाफराबाद में फायरिंग करने वाले शाहरुख का परिवार न्यू उस्मानपुर इलाके के अरविंद नगर में रहता है। उसके परिवार में माता-पिता के अलावा एक भाई है। पुलिस ने बताया कि जब से शाहरुख ने जाफराबाद में घटना को अंजाम दिया है उसके बाद से पूरा परिवार कहीं लापता हो गया है।

उसके पड़ोसियों ने बताया कि कई सालों से शाहरुख का परिवार यहां रहता है। किसी को भी इस बात की भनक नहीं थी कि शाहरुख के ऊपर पहले भी कई केस दर्ज हैं। पुलिस उसका पता लगाने के लिए दिल्ली NCR के साथ दूसरे ठिकानों पर दबिश दे रही है।

ख़बरों के मुताबिक बताया जा रह है कि शाहरुख के पिता माफिया हैं।

ये भी पढ़ें:थर-थर कांपेंगे दंगाई: दिल्ली हिंसा पर लगेगी लगाम, अब इनको मिली कमान

आज तनाव के बीच जुमे की नामाज

दिल्ली में तनाव के बीच आज जुमे की नमाज होनी है। ऐसे में पुलिस की कोशिश होगी कि आज सब कुछ शांतिपूर्वक निपट जाए, जिसके बाद ही वह राहत की सांस ले पाएगी। दिल्ली पुलिस के लिए आज दोहरी परीक्षा का दिन है। एक ओर जहां पुलिस का सारा फोकस नॉर्थ-ईस्ट इलाके में होगा तो वहीं साउथ दिल्ली के जामिया में जुमे की नमाज पढ़ने के बाद मार्च निकाला जाएगा। बता दें कि मार्च जामिया के जामा मस्जिद से सेंट्रल कैंटीन तक निकाले जाने की योजना है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।