Delhi Me Barish: मूसलाधार बारिश दिल्ली-NCR में, तेज आंधी के साथ गरज उठे बादल

Delhi Weather Update: दिल्ली समेत पूरे एनसीआर में सुबह से तेज आंधी के साथ बारिश हो रही है। बारिश के कारण तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है और दिल्ली के लोगों को भी भीषण गर्मी से राहत मिली है।

Jugul Kishor
Published on: 27 May 2023 7:33 AM GMT (Updated on: 27 May 2023 7:56 AM GMT)
Delhi Me Barish: मूसलाधार बारिश दिल्ली-NCR में, तेज आंधी के साथ गरज उठे बादल
X
सांकेतिक तस्वीर ( सोशल मीडिया)

Delhi Weather Update: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली समेत एनसीआर में मौसम का मिजाज शनिवार को बदल गया। दिल्ली और एनसीआर में सुबह से तेज आंधी के साथ बारिश हो रही है। बारिश के कारण तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है और दिल्ली के लोगों को भी भीषण गर्मी से राहत मिली है। मौसम विभाग ने राजधानी दिल्ली समेत पूरे एनसीआर में बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है।

9 बजे तक दिल्ली में लगातार बारिश

मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली दिल्ली और एनसीआर क्षेत्र के आस-पास के इलाकों में अगल दो घंटे यानी 9 बजे तक मौसम ऐसा ही रहेगा। वहीं मौसम विभाग का यह भी पूर्वानुमान है कि दिल्ली ओर पूरे एनसीआर में बारिश के साथ 40-70 किमी/घंटा की रफ्तार से तेज हवाएं चलेंगी।

दिल्ली जाने वाली चार उड़ानें जयपुर डायवर्ट

दिल्ली में सुबह से ही रही बारिश और खराब मौसम का असर फ्लाइट्स पर भी देखने को मिल रहा है। जानकारी के मुताबिक दिल्ली एयरपोर्ट पर खराब मौसम के कारण विमानों का परिचालन प्रभावित हुआ है। दिल्ली में खराब मौसम और लो विजिबिलटी के कारण दिल्ली जाने वाली चार उड़ानों को जयपुर डायवर्ट किया गया है। एयरपोर्ट की ओर यात्रियों की सलाह दी गई है कि विमान की जानकारी करने के बाद ही घरों से निकले ताकि एयरपोर्ट पर आकर घंटो इंतजार न करना पड़े।

जानें 31 मई तक कैसा रहेगा मौसम

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक दिल्ली समेत पूरे एनसीआर में अगले चार दिनों तक यानी 31 मई तक लोगों को गर्मी से राहत रहेगी। अधिकतक तापमान 40 डिग्री सेल्सियस से अंदर ही 35 से 38 डिग्री सेल्सियस तक रहेगा। बता दें कि 27 मई की सुबह से ही दिल्ली एनसीआर में बारिश हो रही है। बारिश होने से लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली है और मौसम भी सुहाना हो गया है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story