×

बेटे सनी के लिए 'हीमैन' धर्मेंद्र ने की भावुक अपील, पढ़कर हो जाएंगे इमोशनल

बॉलीवुड के 'हीमैन' धर्मेंद्र ने बेटे और चर्चित अभिनेता सनी देओल के लिए मतदाताओं से भावुक अपील की है। उन्‍होंने कहा कि हम भारत को अपनी मां मानते हैं और इस मां के लिए आपका सहयोग मांगते हैं। धर्मेंद ने राजनीति के गिरते स्‍तर पर भी दुख जताया।

Dharmendra kumar
Published on: 29 April 2019 7:44 AM GMT
बेटे सनी के लिए हीमैन धर्मेंद्र ने की भावुक अपील, पढ़कर हो जाएंगे इमोशनल
X

गुरदासपुर: बॉलीवुड के 'हीमैन' धर्मेंद्र ने बेटे और चर्चित अभिनेता सनी देओल के लिए मतदाताओं से भावुक अपील की है। उन्‍होंने कहा कि हम भारत को अपनी मां मानते हैं और इस मां के लिए आपका सहयोग मांगते हैं। धर्मेंद ने राजनीति के गिरते स्‍तर पर भी दुख जताया।

धर्मेंद्र ने ट्वीट कर कहा, 'राजनीति इतनी घिन्नौनी हो चुकी है दोस्तों ... यहां A ...Z बन जाता है ....Z .... A हो जाता है....हम इसकी A B C नहीं जानते .....हां... भारत हमारी मां है ....मां के लिए हमआप का सहयोग मांगते हैं......हमारा साथ दो .....जीत यह आप की होगी ....मेरे पंजाब के भाई-बहनों की होगी ...भारत मां के एक खूबसूरत अंग गुरदासपुर की होगी।'



यह भी पढ़ें...पगड़ी बांधकर सनी देओल ने गुरदासपुर से भरा नामांकन, भाई बॉबी देओल भी रहे मौजूद

दूसरे ट्वीट में धर्मेंद्र ने लिखा, 'राजनीति मुकद्दर में थी, हम चले आए। अब बहुत सारे मेरे भाई-बहन भली बुरी बातें कहेंगे। उन सबकी बातें सिर माथे पर। एक बात मैं दावे के साथ कह देना चाहता हूं कि जो काम बीकानेर में 50 में नहीं हो सके थे, वे मैंने पांच साल में करवा लिए थे।'



बता दें कि गुरदासपुर में बॉलीवुड ऐक्टर विनोद खन्ना की मौत के बाद बीजेपी ने सनी देओल को मैदान में उतारकर मौजूदा चुनाव को काफी रोचक बना दिया है।



यह भी पढ़ें...तस्वीरों में देखिए लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में उन्नाव जिले में वोट डालते लोग

कांग्रेस ने गुरुदासपुर से जाट नेता सुनील जाखड़ को टिकट दिया है, जो पिछले उपचुनाव में यहां से जीते थे। बीजेपी ने सनी देओल जैसे ऐक्टर को गुरदासपुर से उतारा है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story