×

पगड़ी बांध सनी देओल ने गुरदासपुर से किया नामांकन, भाई बॉबी देओल भी रहे मौजूद

अभिनेता से नेता बने बॉलिवुड स्‍टार सनी देओल ने सोमवार को पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल कर दिया। इस दौरान सनी देओल के भाई बॉबी देओल भी मौजूद थे। नामांकन के समय सनी देओल ने पगड़ी पहन रखी थी।

Dharmendra kumar
Published on: 29 April 2019 7:09 AM GMT
पगड़ी बांध सनी देओल ने गुरदासपुर से किया नामांकन, भाई बॉबी देओल भी रहे मौजूद
X

गुरदासपुर: अभिनेता से नेता बने बॉलिवुड स्‍टार सनी देओल ने सोमवार को पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल कर दिया। इस दौरान सनी देओल के भाई बॉबी देओल भी मौजूद थे। नामांकन के समय सनी देओल ने पगड़ी पहन रखी थी। उनके साथ बड़ी संख्‍या में बीजेपी के कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

नामांकन से पहले सनी देओल ने अमृतसर के स्‍वर्ण मंदिर में मत्‍था टेका और आशीर्वाद लिया। पिछले चुनाव में इस सीट पर ऐक्‍टर विनोद खन्‍ना बीजेपी के प्रत्‍याशी के रूप में जीत दर्ज की थी।

यह भी पढ़ें...राफेल: चौकीदार चोर वाले बयान पर राहुल ने जताया खेद, BJP पर खड़े किए सवाल

सनी देओल नामांकन के समय पीले रंग की पगड़ी पहने नज़र आए, जबकि बॉबी देओल बिना पगड़ी के काली टी-शर्ट में दिखे। सनी के साथ इस दौरान बीजेपी के कई नेता भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें...लोकसभा चुनाव 2019: बंगाल: आसनसोल के बाद बीरभूम में हिंसा, TMC-BJP समर्थक भिड़े

पीएम मोदी ने सनी देओल की ‘‘विनम्रता और बेहतर भारत के लिए उनके गहरे जुनून’’ की सराहना की। मोदी ने सनी के साथ तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट किया, ‘‘आज उनसे मुलाकात कर खुश हूं। हम सभी गुरदासपुर में उनकी जीत सुनिश्चित करने के लिए काम कर रहे हैं। हम दोनों इस बात पर सहमत हैं कि भारत लगातार समृद्ध होगा।’’ इसके साथी ही पीएम ने लिखा कि हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, है, और रहेगा।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story