×

मोदी-शाह पर दिग्विजय सिंह ने कही बड़ी बात, अब हो रहे हैं जमकर ट्रोल

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि इस्लाम प्रचारक जाकिर नाइक...

Deepak Raj
Published on: 15 Jan 2020 1:33 PM GMT
मोदी-शाह पर दिग्विजय सिंह ने कही बड़ी बात, अब हो रहे हैं जमकर ट्रोल
X

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि इस्लाम प्रचारक जाकिर नाइक ने आरोप लगाया है कि कश्मीर में धारा 370 के समर्थन को लेकर उसके पास एक दूत भेजा गया था।

प्रधानमंत्री और गृह मंत्री आरोप का जवाब दें

दिग्विजय सिंह ने कहा कि जाकिर नाइक ने आरोप लगाया है कि भेजे गए दूत से कहा गया था कि अगर वो सरकार के इस कदम का समर्थन करता है तो उसके खिलाफ देशद्रोह के सभी मामले वापस हो जाएंगे। इस पर दिग्विजय सिंह बोले कि अब प्रधानमंत्री और गृह मंत्री इन आरोपों का जवाब क्यों नहीं दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें-शिवपाल यादव ने सपा में विलय पर दिया ऐसा बयान, मच गया हड़कंप

'देशद्रोही' डॉ जाकिर नाइक का आरोप सही है-दिग्विजय

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री और गृहमंत्री डॉक्टर जाकिर नाइक के आरोप का विधिवत खंडन करना चाहिए। यदि वो नहीं करते हैं तो यही माना जाएगा कि 'देशद्रोही' डॉ जाकिर नाइक का आरोप सही है।

ये भी पढ़ें-सावरकर पर बोले दिग्विजय सिंह, जो भी देश के लिए लड़ा हम उसका सम्मान करते हैं

बता दें कि 2016 में जाकिर नाइक भारत से भागकर मलेशिया चला गया था। तब वहां की सरकार ने जाकिर नाइक ने स्थायी तौर पर रहने की इजाजत दे दी थी। भारत में जाकिर नाइक पर आरोप है कि उसने भड़काऊ भाषण दिए थे, आतंकी गतिविधि में शामिल होने के लिए युवाओं को भड़काया था।

जाकिर नाइक भारत में वांटेड है

ये भी पढें-बाबा साहब अंबेडकर ने कहा था, धारा 370 देश में आतंकवाद का कारण बनेगीः योगी

इन्हीं आरोपों के चलते जाकिर नाइक भारत में वांटेड है।आगे दिग्विजय सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश की पुलिस आखिर चाहती क्या है, वो सामाजिक कार्यकर्ताओं से क्यों कह रही है कि वे मुस्लिमों का साथ ना दे।

उन्होंने NRC और CAA पर कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब अपनी एजुकेशन का प्रमाण नहीं दे पा रहे हैं तो फिर वह देशवासियों से नागरिकता का प्रमाण क्यों मांग रहे हैं।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story