×

हार के डर से विपक्ष मचा रहा है ईवीएम पर शोर: दिनेश शर्मा

उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि विपक्षी हार के भय से ईवीएम की खराबी का आरोप भाजपा पर मढने लग गया है। उन्होंने कहा कि इससे साफ है कि केन्द्र में एक बार फिर मोदी जी के नेतृत्व में प्रचंड बहुमत से सरकार बनने जा रही है।

Dharmendra kumar
Published on: 30 April 2019 4:00 PM GMT

लखनऊ: उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि विपक्षी हार के भय से ईवीएम की खराबी का आरोप भाजपा पर मढ़ने लग गया है। उन्होंने कहा कि इससे साफ है कि केन्द्र में एक बार फिर मोदी जी के नेतृत्व में प्रचंड बहुमत से सरकार बनने जा रही है। शर्मा ने कहा कि यह चुनाव देश विरोधी विचारधाराओं को उनकी असली जगह बताने का चुनाव है।

उन्होंने कहा कि एक तरफ धर्म, सम्प्रदाय और जाति के आधार पर कुटिल राजनीति करने वाली पार्टियां हैं, जो स्वार्थ की राजनीति करती हैं। ये धर्म और जाति के आधार पर वोट बैंक का तुष्टिकरण करके अपने-अपने कुनबों को विकसित करने वाले लोग हैं। दूसरी ओर राष्ट्रधर्म के आधार पर देश को दुनिया की महाशक्ति बनाने की दिशा में कार्य करने वाली भाजपा है, जो सबका साथ सबका विकास के आधार पर काम करती है।

बाराबंकी, हैदरगढ़ में प्रधानमंत्री के साथ तथा लखनऊ में राजनाथ सिंह के संसदीय क्षेत्र अमीनाबाद व 60 फुटा, सीतापुर रोड, लखनऊ में जनसभाओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस, सपा व बसपा को केवल कुर्सी, परिवार और निजी स्वार्थ की चिन्ता है। इसके विपरीत प्रधानमंत्री मोदी का संकल्प गरीब को सुविधा, युवा को रोजगार, मजदूर को पेंशन देकर सुरक्षा, माताओं व बहनो को सम्मान दिलाना हैं।

यह भी पढ़ें...आजम खां के प्रचार करने पर फिर से 48 घंटे के लिए लगी रोक, ये है मामला

उन्होंने कहा कि राजनीति में अप्रासांगिक होने के कगार पर खड़े दो दलों ने यूपी में महागठबंधन बनाकर एक दूसरे को आॅक्सीजन देने की व्यवस्था तो की है पर जनता ने इनकी आॅक्सीजन सप्लाई काटकर इन्हे चलन से बाहर करने का मन बना लिया है। चुनाव के अब तक हुए चार चरणों से साफ है कि यूपी में सपा बसपा और कांग्रेस अब साफ होने जा रही है।

यह भी पढ़ें...शास्त्री भवन में लगी आग, राहुल बोले- मोदी जी जलती हुई फाइलें आपको नहीं बचाएंगी

प्रदेश के नक्शे में अब सिर्फ कमल ही दिखाई देगा। इसके पीछे का असल कारण मोदी योगी की डबल इंजन की सरकार में हुए विकास कार्य है जिन्हें जनता अब खुद भी महसूस कर रही है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश में विकास की नई गाथा लिखी गई है। इसके साथ ही विश्व पटल पर भी भारत का स्वाभिमान बढा है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story