चर्च में गंदी हरकत: पादरी की सामने आई काली करतूत, वायरल हुई तस्वीरे

देश में पड़ी इस विपत्ति का हर्जाना देश के हर इंसान को कहीं न कहीं भुगतना पड़ा रहा है। तमाम कोशिशों के बाद भी ये संक्रमण कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इन सबके चलते केरल के एक चर्च से शर्मसार और हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है।

नई दिल्ली: देश में पड़ी इस विपत्ति का हर्जाना देश के हर इंसान को कहीं न कहीं भुगतना पड़ा रहा है। तमाम कोशिशों के बाद भी ये संक्रमण कम होने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना की चेन तोड़ने के लिए 60 दिनों से लॉकडाउन के कारण धर्म-कर्म के सभी साधन बंद है। ऐसे में किसी धार्मिक संस्थान को भी खोलने की अनुमति नहीं है। इन सबके चलते केरल के एक चर्च से शर्मसार और हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है।

ये भी पढ़ें…भीषण आग-मचा हंगामा: फैक्ट्री में हुआ बड़ा हादसा, 80 मजदूर कर रहे थे काम

आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया

बीते 60 दिनों के लॉकडाउन की वजह से केरल का चर्च बंद था। इस बंद चर्च के अंदर पादरी को महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया है। केरल के इडुक्की जिले के कट्टप्पना के वेल्लायमकुडी में एक कैथोलिक चर्च के पादरी जेम्स मंगलसीरी को महिला के साथ रंगे हाथों पकड़ा गया है।

साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के दौरान जब सभी चर्च को बंद रखने का आदेश दिया गया था तब भी एक महिला अकसर चर्च के अंदर जाती दिखाई देती थी।

ये भी पढ़ें…कर्मचारियों को तगड़ा झटका: अब योगी सरकार ने इस पर लगा दी है रोक

तभी महिला को इस तरह चर्च के अंदर आता-जाता देख लोगों को शक हुआ और उन्होंने महिला पर नजर रखना शुरू कर दिया। तो बताया जाता है कि शुक्रवार को स्थानीय लोगों ने चर्च के पादरी को महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया।

और ये भी बताया जाता है कि महिला शादीशुदा है और दो बच्चों की मां है। आगे पूछताछ में पता चला कि पादरी के वहां की बस्ती में रहने वाली और भी महिलाओं के साथ संबंध हैं।

ये भी पढ़ें…शादी टली तो दुल्हन ने उठाया ऐसा कदम, देखकर सभी रह गए दंग

लीक हुई तस्वीरें

मामला सामने आने के बाद केरल के एक चर्च के पादरी और महिला की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से नया विवाद पैदा हो गया है।

मिली खबरों के अनुसार, ये सभी फोटो एक मोबाइल फोन की दुकान से लीक हुई हैं। हालांकि दुकानदार ने तस्वीरें लीक करने की बात से साफ मना किया है। फिलहाल स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें…आ गई कोरोना की दवा: 108 लोग हुए ठीक, नहीं है साइड इफेक्ट का भी खतरा