कांग्रेस अध्यक्ष पर अभी भी सस्पेंस, CWC में नहीं हो पाया कोई फैसला

कांग्रेस का नया अध्यक्ष तय करने के लिए पार्टी मुख्यालय में कांग्रेस वर्किंग कमेटी (सीडब्ल्यूसी) की बैठक हो रही है। कांग्रेस वर्किंग कमेटी (सीडब्ल्यूसी) की बैठक में अध्यक्ष का चुनाव करने के लिए कांग्रेस ने 5 समितियां बनाकर रायशुमारी करने का फैसला लिया था।

नई दिल्ली: कांग्रेस का नया अध्यक्ष तय करने के लिए शनिवार को पार्टी मुख्यालय में कांग्रेस वर्किंग कमेटी (सीडब्ल्यूसी) की बैठक हुई। इसके बैठक में नए काग्रेस अध्यक्ष पर फैसला टल गया। कांग्रेस वर्किंग कमेटी (सीडब्ल्यूसी) की बैठक में अध्यक्ष का चुनाव करने के लिए कांग्रेस ने 5 समितियां बनाकर रायशुमारी करने का फैसला लिया था।

यह भी पढ़ें…कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए सोनिया-राहुल ने उठाया ये बड़ा कदम, ये 3 नाम आए सामने

इनकी रिपोर्ट पर चर्चा के लिए लिए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, एके एंटनी, मल्लिकार्जुन खड़गे, ज्योतिरादित्य सिंधिया एआईसीसी दफ्तर पहुंचे थे। सोनिया गांधी भी कांग्रेस के दफ्तर पहुंची थी। राहुल और प्रियंका भी मौजूद थे। खबर थी की आज ही कांग्रेस के नए अध्यक्ष का ऐलान हो सकता है, लेकिन इस पर फैसला टल गया है।

यह भी पढ़ें…जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने की ये है सबसे बड़ी वजह

यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि ‘मैं और राहुल अध्यक्ष पद के लिए हो रहे विचार-विमर्श प्रक्रिया का हिस्सा नहीं हैं। सीडब्ल्यूसी के सदस्य देशभर से आए नेताओं से इस पर चर्चा करेंगे।”