×

जानिए कौन हैं दिव्या स्पंदना, क्यों डिलीट किया अपना ट्विटर अकाउंट

कांग्रेस की सोशल मीडिया विंग की प्रमुख दिव्या स्पंदना ने टि्वटर से हट गई हैं। पहले उनका ट्विटर अकाउंट दिख तो रहा था, लेकिन उनका कोई ट्वीट दिख नहीं रहा था और उनके ट्विटर बॉयो से सोशल मीडिया प्रमुख का परिचय भी गायब हो गया।

Dharmendra kumar
Published on: 2 Jun 2019 3:56 AM GMT
जानिए कौन हैं दिव्या स्पंदना, क्यों डिलीट किया अपना ट्विटर अकाउंट
X

नई दिल्ली: कांग्रेस की सोशल मीडिया विंग की प्रमुख दिव्या स्पंदना ने टि्वटर से हट गई हैं। पहले उनका ट्विटर अकाउंट दिख तो रहा था, लेकिन उनका कोई ट्वीट दिख नहीं रहा था और उनके ट्विटर बॉयो से सोशल मीडिया प्रमुख का परिचय भी गायब हो गया। हालांकि बाद में तो उनका अकाउंट ही ट्विटर पर दिखना बंद हो गया।

यह भी पढ़ें...जाह्नवी के शॉर्ट्स पर कैटरीना कैफ ने किया ये अजीबोगरीब कमेंट

फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि वह अब भी कांग्रेस सोशल मीडिया टीम का हिस्सा हैं या नहीं। इस लेकर अभी कांग्रेस की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है और न ही स्पंदना से इसे लेकर कोई बयान जारी किया है।

यह भी पढ़ें...प्रतिभा पाटिल को किस वजह से मिला मैक्सिको का सर्वोच्च नागरिक सम्मान

मीडिया रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से बताया कि स्पंदना अब टीम की हिस्सा नहीं हैं, लेकिन जब स्पंदना से संपर्क किया तो उन्होंने इस सूचना को खारिज कर दिया और कहा कि 'आपका सूत्र गलत' है। वहीं कांग्रेस के मीडिया विभाग ने स्पंदना के ट्विटर अकाउंट डिलीट किए जाने के संबंध में कोई भी टिप्पणी करने से इंकार किया है।

यह भी पढ़ें...50 से ज्यादा महिलाओं का यौन शोषण करने वाला हुआ गिरफ्तार

हालांकि लोकसभा चुनाव 2019 में मिली करारी शिकस्त के बाद कांग्रेस में विचार-विमर्श का दौर चल रहा है। इस चुनावी हार के बाद कांग्रेस ने टेलीविजन पर होने वाली बहसों में अपने प्रवक्ताओं को एक महीने तक नहीं भेजने का फैसला किया है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story