×

मेरा पति समलैंगिक है, मेरे से वेश्यावृत्ति कराता है, प्लीज मुझें बचाओ...

चूनाभट्टी इलाके में पॉयजन एंटी एजिंग स्किन क्लीनिक के संचालक डॉ. अभिनीत गुप्ता के खिलाफ यूपी की रहने वाली उनकी पत्नी ने माधौगढ़ पुलिस थाने में केस पंजीकृत कराया है।

Aditya Mishra
Published on: 7 Aug 2019 9:41 AM GMT
मेरा पति समलैंगिक है, मेरे से वेश्यावृत्ति कराता है, प्लीज मुझें बचाओ...
X

सतना: भोपाल में एक महिला ने अपने अपने चिकित्सक पति पर जबरन वेश्यावृत्ति कराने और क्लीनिक की आड़ में पब, और फर्जी दवाओं का बिजनेस करने का आरोप लगाया है।

उसने यूपी पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराते हुए अपने पति को समलैंगिक बताया है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

ये भी पढ़ें...सुषमा और स्वराज की प्रेम कहानी, सिर्फ दिल की सुनी और बनाया इन्हें हमसफर

ये है पूरा मामला

चूनाभट्टी इलाके में पॉयजन एंटी एजिंग स्किन क्लीनिक के संचालक डॉ. अभिनीत गुप्ता के खिलाफ यूपी की रहने वाली उनकी पत्नी ने माधौगढ़ पुलिस थाने में केस पंजीकृत कराया है।

एफआईआर में पत्नी ने आरोप लगाया है कि पति अभिनीत गुप्ता समलैंगिक है और क्लीनिक की आड़ में पब वेश्यावृत्ति और फर्जी दवाओं का व्यापार करता है।

पत्नी का कहना है दोनों ने इसी साल मार्च में भोपाल में शादी की थी। शादी के बाद से उसका डाक्टर पति उस पर जबरन गलत कार्य( वेश्यावृत्ति) करने का दवाब बनाता था।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि वे जल्द ही उसके पति अभिनीत को गिरफ्तार करने भोपाल जाएंगे।

एफआईआर में अप्राकृतिक कृत्य और वेश्यावृत्ति की धाराओं का उल्लेख किया गया है। एफआईआर में डॉ अभिनीत के अलावा उनके पिता व उनकी बहन व अन्य परिवार वालों को भी आरोपी बनाया गया है।

पत्नी द्वारा एफआईआर में कहा गया है कि पति अभिनीत व उसके परिवार वाले शादी के बाद से ही उसे परेशान कर रहे थे और उसे 25 लाख रुपये के लिए दबाव बना रहे थे।

छह लोगों को बनाई है आरोपी

पीड़ित ने इस मामले में डॉक्टर पति के साथ ही ससुराल के छह लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज करवाई है। यूपी पुलिस जल्द ही मामले की जांच के लिए भोपाल आएगी।

पुलिस के मुताबिक, तिलक नगर माधौगढ़ निवासी 27 वर्षीय महिला ने एमए तक पढ़ी है। उसने पुलिस को दिए आवेदन में बताया कि 12 मार्च 2019 को उसकी शादी भोपाल के एक डॉक्टर के साथ हुई थी। शादी में उसके पिता ने करीब 20 लाख रुपए खर्च किए।

महिला का कहना है कि शादी के कुछ दिन बाद पति समेत उसके पांच अन्य परिजन 25 लाख रुपए के दहेज की मांग को लेकर उसे प्रताड़ित करने लगे।

जब उसने दहेज देने से इंकार कर दिया तो पति उसे मॉडलिंग की आड़ में वेश्यावृत्ति के लिए बाध्य करने लगा। महिला का कहना कि विरोध करने पर उसे यातनाएं दी गईं। उसे ससुराल से बेदखल कर दिया गया।

पति ने आरोपों से किया इनकार

वहीं इस मामले में आरोपी डॉ. ने बताया कि मैंने शादी के अगले महीने ही अप्रैल में अदालत में तलाक की अर्जी दायर कर दी है। डॉक्टर का कहना है कि पत्नी व उसका परिवार उसे पैसों के लिए ब्लैकमेल कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें...आरबीआई ने कर दिया बड़ा ऐलान, आपको मिलेगा ये फायदा

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story