×

Dog Attack Video: दर्द से चीखती रही बच्ची, तीन कुत्तों ने बुरी तरह नोचा, डॉग अटैक का यह रूह कंपा देने वाला वीडियो वायरल

Dog Attack Video: दक्षिणी राज्य केरल में आवारा कुत्तों का आतंक सबसे ज्वलंत मुद्दों में से एक है। राज्य से लगातार डॉग अटैक की खबरें आती रही हैं।

Krishna Chaudhary
Published on: 21 Jun 2023 3:50 AM GMT (Updated on: 21 Jun 2023 7:15 AM GMT)
Dog Attack Video: दर्द से चीखती रही बच्ची, तीन कुत्तों ने बुरी तरह नोचा, डॉग अटैक का यह रूह कंपा देने वाला वीडियो वायरल
X
Dog Attack Video (photo: social media )

Dog Attack Video: आवारा कुत्तों का आतंक पिछले कुछ समय से एक बड़ा मुद्दा बना हुआ है। देश के अलग-अलग हिस्सों से लगातार इनके हमले के खौफनाक वीडियो सामने आते रहे हैं। जिनमें इन्हें बड़ों से लेकर मासूमों पर बुरी तरह से टूटते हुए देखा गया है। दक्षिणी राज्य केरल में आवारा कुत्तों का आतंक सबसे ज्वलंत मुद्दों में से एक है। राज्य से लगातार डॉग अटैक की खबरें आती रही हैं।

इन दिनों एक डॉग अटैक का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें तीन कुत्ते एक बच्ची पर हमला करते नजर आ रहे हैं। बच्ची दर्द से बुरी तरह चीख रही है लेकिन कुत्ते उसे लगातार नोंच रहे हैं। रूह कंपा देने वाला यह वीडियो केरल के कन्नूर का बताया जा रहा है। वीडियो के वायरल होते ही कुत्तों के आतंक पर इंटरनेट पर बहस छिड़ गई है।

दर्द से चीखती रही बच्ची

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि तीन कुत्तों के झुंड ने एक बच्ची पर हमला कर दिया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बच्ची दर्द से चीख रही है और मदद की गुहार लगा रही है। कुत्तों ने उसे पूरी तरह से अपने गिरफ्त में ले लिया है। इस बीच लड़की की चीख सुनकर एक शख्स दीवार के उस पार झांकता है। बच्ची को तीन कुत्तों के बीच घिरा देखकर वह दंग रह जाता है और मदद के लिए दीवार चढ़ने की कोशिश करता है लेकिन चढ़ नहीं पाता। फिर वह मेन गेट की ओर भागता है।

इतनी देर में एक महिला दौड़ते हुए बच्ची के पास आती हैं। महिला को आते देख तीनों हमलावर कुत्ते वहां से भाग निकलते हैं। महिला दर्द से चीख रही बच्ची को उठाकर घर के अंदर लेकर चली जाती है। बच्ची की उम्र 9 साल बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद वह बेहद खौफजदा है।

कुछ दिन पहले भी हुई थी ऐसी घटना

केरल के कन्नूर में कुछ दिनों पहले भी ऐसी ही एक घटना हुई थी। आवारा कुत्तों ने 11 साल के एक दिव्यांग लड़के पर हमला कर उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया था। घायल बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

बता दें कि केरल सरकार द्वारा जारी रिपोर्ट के मुताबिक रेबीज (डॉग बाइट वाली बीमारी) से साल 2022 में पूरे राज्य में 21 लोगों की मौत हो गई थी। राज्य में आवारा कुत्तों के हमले की अनगनित घटनाएं सामने आ चुकी हैं। स्थानीय लोग तो अब कुत्तों को जान से मारने लगे हैं। जिसे लेकर पशुप्रेमियों द्वारा चिंता भी जताई गई है।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story