×

Donald Trump:एक फोटो की कीमत 57 करोड़ के बराबर, आरोपी के तौर पर तस्वीर खिंचने के बाद ट्रंप के चंदे में जबरदस्त उछाल

Donald Trump Photo Price: ऐसा माना जा रहा है कि डोनाल्ड ट्रंप को लोगों की भारी सहानुभूति मिल रही है और यही कारण है कि मग शॉट के सामने आने के बाद उन्हें मिलने वाले चंदे में जबरदस्त उछाल आया है।

Ashish Pandey
Published on: 27 Aug 2023 6:25 AM GMT (Updated on: 27 Aug 2023 6:48 AM GMT)
Donald Trump:एक फोटो की कीमत 57 करोड़ के बराबर, आरोपी के तौर पर तस्वीर खिंचने के बाद ट्रंप के चंदे में जबरदस्त उछाल
X
Donald Trump Photo Price (Photo: Social Media)

Donald Trump Photo Price: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का अस्सी साल की उम्र में भी जबरदस्त क्रेज है। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि ट्रंप को एक तस्वीर के चलते जबरदस्त समर्थन मिला है।

बतादें कि जॉर्जिया मामले में पूर्व प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप ने गुरुवार को गिरफ्तारी दी थी, जिसके चलते उनका अपराधियों की तरह मग शॉट भी लिया गया था। अब इस मग शॉट का ही प्रभाव कहें या फिर डोनाल्ड ट्रंप की पापुलरिटी कि बीते दो दिनों में ट्रंप को मिलने वाले चंदे में जबरदस्त उछाल आया है। बीते दो दिनों में डोनाल्ड ट्रंप को करीब 70 लाख डॉलर यानी 57 करोड़ रुपये के बराबर चंदा मिला है।

मग शॉट से मिला जबरदस्त फायदा?

बता दें कि जॉर्जिया चुनाव पलटने की साजिश रचने के आरोप में पूर्व प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप ने गुरुवार को फुल्टन काउंटी जेल में सरेंडर किया। इस दौरान ट्रंप का अपराधियों की तरह मग शॉट भी लिया गया। जिसकी तस्वीर डोनाल्ड ट्रंप ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की थी। ट्रंप के प्रवक्ता स्टीवन चेंग ने बताया कि अकेले शुक्रवार को ही करीब 40 लाख डॉलर का चंदा मिला, जो एक दिन में मिला सबसे अधिक चंदा है। ऐसा माना जा रहा है कि डोनाल्ड ट्रंप को लोगों की सहानुभूति मिल रही है और यही कारण है कि कि मग शॉट के सामने आने के बाद उन्हें मिलने वाले चंदे में जबरदस्त उछाल आया है।

राष्ट्रपति बाइडन ने भी ली थी चुटकी-

बता दें कि ट्रंप के मग शॉट पर अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने भी चुटकी ली थी। दरअसल बाइडन से ट्रंप के मग शॉट और उनके जॉर्जिया मामले में सरेंडर करने को लेकर सवाल किया गया था। तो बाइडन ने मुस्कुराते हुए कहा था कि वह मग शॉट में सुंदर दिख रहे हैं। वहीं ट्रंप ने अपने ऊपर लगे आरोपों को राजनीति से प्रेरित बताया था। ट्रंप को मिल रहे समर्थन से भी ऐसा लग रहा है कि उनके समर्थक भी ऐसा मानते हैं कि उन पर चल रहे मुकदमे राजनीति से प्रेरित हैं।

नहीं आई लोकप्रियता में कमी-

डोनाल्ड ट्रंप को कई मामलों में आरोपी ठहराए जाने के बाद भी उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है। यही वजह है कि वह अभी भी रिपब्लिकन पार्टी की ओर से 2024 के अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में सबसे दमदार उम्मीदवार बने हुए हैं और अन्य उम्मीदवारों के मुकाबले वे काफी आगे हैं।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story