×

नशे में शख्स ने की ऐसी हरकत, जानकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे, ऐसे बची जान

तमिलनाडु के नागापट्टिनम जिले में  डॉक्टरों के सामने एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां के जिला अस्पताल में एक शख्स के पेट में शराब की बोतल पाए जाने से डॉक्टर हैरान है। यहां 28 मई, गुरुवार को 29 साल का एक व्यक्ति पेट में तेज दर्द की शिकायत

suman
Published on: 1 Jun 2020 4:16 AM GMT
नशे में शख्स ने की ऐसी हरकत, जानकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे, ऐसे बची जान
X

नागापट्टिनम: कहते हैं जिसको शराब का नशा होता है वो नशे की हालत में क्या करता है उसे कुछ मालूम नहीं होता है। कुछ लोग ऐसी हरकत करते है कि उन्हें उसकी भारी कीमत चुकानी पड़ती है। ऐसा ही मामला आया है जहां व्यक्ति की उसके नशे की वजह से जान जाते जाते बची। तमिलनाडु के नागापट्टिनम जिले में डॉक्टरों के सामने एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां के जिला अस्पताल में एक शख्स के पेट में शराब की बोतल पाए जाने से डॉक्टर हैरान है। यहां 28 मई, गुरुवार को 29 साल का एक व्यक्ति पेट में तेज दर्द की शिकायत के बाद नागपट्टिनम सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह पढ़ें…भारत का ये दिग्गज एक्टर अमेरिका में कर रहा ट्रेंड, ये है वजह

जब उसकी जांच हुई तो डॉक्टरों के सामये विस्मित करने वाले तथ्य आए।स्कैनिंग रिपोर्ट में पेट में शीशे की सबूत बोतल देखकर डॉक्टर हैरान रह गए। शुक्रवार को 2 घंटे की लंबी सर्जरी के बाद उस शख्स के पेट से शीशे की बोतल को निकाला जा सका। जब उस शख्स को होश आया तो उसने बताया कि नशे की स्थिति में उसने मलाशय के रास्ते बोतल अंदर डाल ली थी।

यह पढ़ें…पहचानो तो जानें: फिल्म कल हो ना हो में नजर आए थे ये दो फेमस फिल्म प्रोड्यूसर

यह मामला ऐसे समय सामने आया है जब धीरे धीरे कोरोना वायरस का प्रकोप चल रहा है। लॉकडाउन के दौरान शराब की दुकानें बंद है। हालांकि बाद के चरणों में राज्य सरकारों ने शराब की दुकानों को केंद्र की गाइडलाइंस और कोरोना प्रोटोकॉल के हिसाब से खोलना शुरू किया।

लॉकडाउन में शराब की दुकानें खुलीं तो लोग भूल गए सोशल डिस्टेंसिंग जिसके बाद पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा या फिर राज्य सरकारों ने शराब बेचने की नई व्यवस्था की।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

suman

suman

Next Story