×

फिल्म 'PM नरेंद्र मोदी' पर EC ने लोकसभा चुनाव तक लगाई रोक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' पर चुनाव आयोग डंडा चल गया है। चुनाव आयोग ने बड़ा फैसला लेते हुए लोकसभा चुनाव तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' पर रोक लगा दी है।

Dharmendra kumar
Published on: 10 April 2019 9:35 AM GMT
फिल्म PM नरेंद्र मोदी पर EC ने लोकसभा चुनाव तक लगाई रोक
X

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' पर चुनाव आयोग डंडा चल गया है। चुनाव आयोग ने बड़ा फैसला लेते हुए लोकसभा चुनाव तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' पर रोक लगा दी है। चुनाव आयोग का कहना है कि जब तक लोकसभा चुनाव खत्म नहीं हो जाता, तब तक यह फिल्म रिलीज नहीं होगी।

यह भी पढ़ें...घर वापसी : किरोड़ी सिंह बैंसला चुनाव से पहले दोबारा बीजेपी में

बता दें कि इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने पीएम मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' की रिलीज पर रोक लगाने की मांग वाली याचिका को खारिज कर दिया था।

यह भी पढ़ें...राफेल डील : माया ने मांगा रक्षा मंत्री का इस्तीफा, पीएम के लिए कहा कुछ ऐसा

सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि अगर 'पीएम नरेंद्र मोदी' 11 अप्रैल को रिलीज होती है, तो इस संदर्भ में क्या करना है इसका फैसला चुनाव आयोग करेगा। चुनाव आयोग इस बात का निर्णय लेगा कि पीएम नरेंद्र मोदी किसी तरह की आचार संहिता का उल्लंघन तो नहीं कर रही।'

यह भी पढ़ें...होम्योपैथी दिवस पर जानिए इस पद्धति और इससे होने वाली बीमारियों के इलाज

गौरलतलब है कि 'पीएम नरेंद्र मोदी' को लेकर कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दलों ने आदर्श आचार संहिता का हवाला देते हुए रिलीज पर रोकने की मांग की थी।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story