×

Elvish Yadav Case: एल्विश से पहली बार पुलिस ने की पूछताछ, सात वकीलों के साथ देर रात थाने पहुंचा था यूट्यूबर

Elvish Yadav Case: करीब तीन घंटे तक DCP, ACP लेवल के अधिकारियों ने यूट्यूबर एल्विश यादव से पूछताछ की। इस दौरान वह काफी डरा-सहमा नजर आया।

Krishna Chaudhary
Published on: 8 Nov 2023 5:52 AM GMT
Elvish Yadav snake venom Case
X

Elvish Yadav snake venom Case   (photo: social media )

Elvish Yadav Case: फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस शो के विजेता एल्विश यादव से नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी कांड में पहली बार पूछताछ की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एल्विश मंगलवार रात 2 बजे नोएडा के सेक्टर – 20 थाने पहुंचा था। उसने ऐसा मीडिया के कैमरों और सवालों से बचने के लिए किया। उसके साथ वकीलों की एक टीम भी थी। करीब तीन घंटे तक DCP,ACP लेवल के अधिकारियों ने यूट्यूबर से पूछताछ की। इस दौरान वह काफी डरा-सहमा नजर आया। एल्विश को नोएडा पुलिस की ओर से सीआरपीसी की धारा 41 के तहत नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए हाजिर होने को कहा गया था।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस अधिकारियों ने उससे रेव पार्टी, नशा, सांपों की सप्लाई और राहुल से कनेक्शन के संबंध में सवाल पूछे। एल्विश ने अपने ऊपर लगे ज्यादातर आरोपों को नकार दिया। सुबह करीब पांच बजे वह थाने से निकला और हरियाणा स्थित अपने घर चला गया। नोएडा पुलिस बुधवार को भी उससे पूछताछ कर सकती है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार आरोपी राहुल से उसका आमना-सामना कराया जा सकता है। पुलिस राहुल समेत सभी पांचों आरोपियों को आज रिमांड पर ले सकती है।

Bigg Boss 17 में एंट्री लेंगे एल्विश यादव के दोस्त? यहां देखें लेटेस्ट रिपोर्ट

छह आरोपियों में एल्विश यादव भी है शामिल

नोएडा सेक्टर 49 पुलिस स्टेशन में एल्विश यादव समेत छह आरोपियों के विरूद्ध एफआईआर दर्ज की गई है। एफआईआर बीजेपी सांसद मेनका गांधी की संस्था पीपल फॉर एनिमल में एनिमल वेलफेयर में ऑफिसर के पद पर कार्यरत गौरव गुप्ता ने दर्ज कराई है। इनमें एल्विश के अलावा राहुल (32), टीटूनाथ (45), जयकरन (50), नारायण (50) और रविनाथ (45 ) शामिल हैं। इन पर रेव पार्टी में सांप के जहर का इस्तेमाल करने का आरोप है। पुलिस को राहुल नाम के आरोपी के पास से 20 एमएल जहर भी मिला था।


एल्विश यादव समेत सभी आरोपियों के खिलाफ वन्यजीव (संरक्षण) अधिनियम 1972 की धारा 9,39,48ए, 49,50,51 और भारतीय दंड संहिता 1860 की धारा 120बी के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। इस मामले में एल्विश ही एकमात्र आरोपी है जो अभी भी बाहर है, बाकी पांचों जेल में हैं। मेनका गांधी ने एल्विश को किंगपिन बताते हुए उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।

Elvish Yadav Case: एल्विश यादव मामले में अब सेक्टर-20 थाना पुलिस करेगी जांच, दो आडियो बढ़ाएंगे मुश्किलें


बता दें कि यूट्यूबर एल्विश यादव ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज किया है। उसने कहा कि उसके खिलाफ साजिश की जा रही है। उसने एक वीडियो जारी कर कहा था कि उसके खिलाफ मीडिया में जो कुछ भी चल रहा है, वो फेक है और उसका उनसे कोई लेना-देना नहीं है। एल्विश ने कहा था कि मैं यूपी पुलिस को सहयोग देने के लिए तैयार हूं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story