×

Elvish Yadav Case: बुरे फंसे एल्विश यादव, एक कॉल रिकॉर्डिंग ने बढ़ाई मुश्किलें, पीएफए ने जारी किया ऑडियो

Elvish Yadav Case: संस्था की ओर से एक कॉल रिकॉडिंग जारी की गई है। इसमें पीएफए के वालंटियर्स और राहुल नामक आरोपी की बातचीत है। पूरे कॉल के दौरान राहुल कई बार एल्विश यादव का नाम लेता है।

Krishna Chaudhary
Published on: 4 Nov 2023 6:58 AM GMT
X

Elvish Yadav snake venom  (फोटो: सोशल मीडिया )

Elvish Yadav Case: चर्चित यूट्यूबर और बिग बॉस के विजेता एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। बीजेपी सांसद मेनका गांधी की संस्था पीपल फॉर एनिमल (पीएफए) ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। पीएफए के बिछाए जाल में यादव बुरी तरह फंसे हैं। संस्था की ओर से एक कॉल रिकॉडिंग जारी की गई है। इसमें पीएफए के वालंटियर्स और राहुल नामक आरोपी की बातचीत है। पूरे कॉल के दौरान राहुल कई बार एल्विश यादव का नाम लेता है।

बता दें कि पीएफए ने पार्टी के नाम पर जाल बिछाकर नोएडा के सेक्टर – 51 के एक बैंक्वेट हॉल में पांच सपेरे बुलवाए और इन्हें पुलिस से पकड़वा दिया। इनके कब्जे से 9 जहरीले सांप और एक शीशी में 20 एमएल सांप का जहर बरामद हुआ। पीएफए के वालंटियर्स ने इस फर्जी पार्टी के लिए एल्विश यादव से पहले संपर्क किया था, जिसने उन्हें राहुल का नंबर दिया। एल्विश का नाम लेते ही राहुल नोएडा में पार्टी कराने के लिए तैयार हो गया। संस्था ने उसके और राहुल के बीच सपेरों की बुकिंग को लेकर हुई बातचीत का ऑडियो जारी किया है।

Elvish Yadav Case: जानिए एल्विश यादव के खिलाफ किन धाराओं में दर्ज हुआ है मुकदमा, कितनी हो सकती है सजा?

क्या है कॉल रिकॉडिंग में ?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे 9 मिनट 29 सेकेंड की इस कॉल रिकॉडिंग में पीएफए के वालंटियर्स ने राहुल नाम के शख्स से कहा कि एल्विश यादव ने आपके बारे में बताया था तो उसने बात शुरू की। इसके बाद राहुल उनसे कहता है कि एल्विश से खुद ही पूछ लो कि कितना चार्ज लगता है। फिर उसने कहा कि एल्विश तो हमें नोएडा स्थित अपने स्टूडियो में भी बुलाते हैं। कई बार बुलाकर प्रोग्राम कराया है। फिल्म सिटी में भी बुलाया है। राहुल ने कहा कि इसके लिए वो 31 हजार रूपये लेते थे। इस पर वालंटियर्स कहते हैं कि इतना नहीं हो पाएगा, एल्विश बड़े आदमी हैं और हम छोटे। इसके बाद दोनों के बीच 20 हजार रूपये पर डील होती है।

Snake Venom: सांप से लेकर बिच्छू तक के जहर का होता है नशा, हाई होने के लिए ये करते हैं नशेड़ी, पढ़ें पूरी डिटेल


Elvish Yadav Rave Party Case: क्या होती है रेव पार्टी, जिसमें फंसे एल्विश यादव

एल्विश कब होगा गिरफ्तार ?

नोएडा पुलिस ने पांच आरोपियों राहुल, टीटूनाथ, जयकरण, नारायण व रविनाथ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं, इस मामले में शामिल छठे आरोपी एल्विश यादव अभी भी बाहर है। पुलिस का कहना है कि उनके खिलाफ ठोस साक्ष्य जमा होने पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं, बीजेपी सांसद मेनका गांधी यादव को इस मामले का किंगपिन बताते हुए जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रही हैं।


Elvish Yadav: नोएडा रेव पार्टी मामले के बीच 'बिग बॉस 17' में क्या करने पहुंचे एल्विश यादव

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story